अगले हफ्ते भारत में दस्तक देगा Realme Narzo सीरीज का धांसू स्मार्टफोन

0
95
157 Views

स्मार्टफोन कंपनी रियलमी जल्द अपना एक शानदार फोन भारतीय मार्केट में उतारने वाली है। Realme Narzo 50 सीरीज को  भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अगले हफ्ते भारत में Narzo 30 सीरीज के सक्सेसर के रूप में इस फोन को लॉन्च करेगी। Realme Narzo 50 सीरीज 20-24 सितंबर के बीच भारत में दस्तक देगी। इसके अलावा, Realme India और यूरोप के CMO फ्रांसिस वोंग ने भी इस बात की पुष्टि की है। 

इसके साथ ही Realme Narzo 50A के प्रोसेसर से जुड़ी जानकारी भी सामने आ गई है। Narzo 50A के साथ, कंपनी  Narzo 50 और Narzo 50 Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इन डिवाइस को 4जी और 5जी दोनों वेरिएंट में लॉन्च किए जाने की खबर है। अनुमान लगाया गया है कि Narzo 50i भी साथ में दस्तक दे सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि Realme दो AIoT प्रोडक्ट भी लॉन्च करेगी। दो प्रोडक्ट में से एक रीयलमे बैंड 2 हो सकता है, जो अपकमिंग फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान सेल किया जायेगा। दूसरे AIoT प्रोडक्ट के बारे में अभी कोई डिटेल उपलब्ध नहीं है। हालाँकि, यह एक रोबोट वैक्यूम क्लीनर होने का अनुमान है जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था।

Realme Narzo 50A की संभावित कीमत 
वोंग ने अपने लेटेस्ट ट्विटर पोस्ट के माध्यम से देश में Realme Narzo 50A को टीज़ किया है। उन्होंने कहा कि Narzo 50 सीरीज के एंट्री-लेवल स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 SoC होगा। नया डिवाइस मौजूदा Narzo 30A का स्थान ले सकता है इस फोन के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल की भारत में कीमत 8,999 रुपये है। वहीं इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपये है। उम्मीद की जा रही है कि भारत में Narzo 50A की कीमत लगभग इसी के समान हो सकती है

Realme Narzo 50A के संभावित फीचर्स 
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो पिछले लीक से पता चलता है कि Realme 50A में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। Realme Narzo 50A के बारे में कहा जाता है कि यह एक नोकदार डिस्प्ले के साथ आएगा और इसमें नीचे की तरफ एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ एक 3।5 मिमी हेडफोन जैक है। इस Realme फोन को Camerafv5।com डेटाबेस पर देखा गया था, जिसने सुझाव दिया था कि फोन में 13-मेगापिक्सेल (डेटाबेस में 12।5-मेगापिक्सेल) सेंसर और 8-मेगापिक्सेल सेल्फी शूटर होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here