अनन्या पांडे के देरी से पहुंचने पर NCB अफसर ने दी नसीहत

0
76
115 Views

अनन्या पांडे को शुक्रवार को दूसरे दौर की पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय में पेश होने के लिए कहा गया था। वह आखिरकार शुक्रवार दोपहर 2 बजे एजेंसी के कार्यालय पहुंची। एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने कथित तौर पर एजेंसी के कार्यालय में तीन घंटे देरी से पहुंचने के लिए अभिनेत्री को फटकार लगाई।

सूत्रों के अनुसार, समीर वानखेड़े ने अनन्या पांडे को बताया कि एनसीबी “प्रोडक्शन हाउस” नहीं बल्कि “केंद्रीय एजेंसी का कार्यालय” है। सूत्रों के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेता को एजेंसी के कार्यालय में समय पर पहुंचने के लिए कहा गया था।

अनन्या पांडे को NCB ने शुक्रवार को 4 घंटे के लिए ग्रिल किया

अनन्या पांडे से शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने मुंबई में उनके कार्यालय में लगभग चार घंटे तक पूछताछ की। इससे पहले, अनन्या पांडे गुरुवार को एनसीबी के सामने पेश हुई थीं, जब एजेंसी ने उन्हें मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले के सिलसिले में तलब किया था। एनसीबी ने उसका लैपटॉप और मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है।

आर्यन और अनन्या के बीच हुई थी गांजे को लेकर बात, एनसीबी का दावा

एनसीबी ने कथित तौर पर मामले में अपनी जांच के दौरान आर्यन खान के फोन से ड्रग्स के संबंध में उसकी बातचीत को पुनः प्राप्त किया था। एनसीबी के मुताबिक, ‘आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच बातचीत के दौरान आर्यन अनन्या से गांजे के बारे में बात कर रहा था। आर्यन पूछ रहा था कि क्या खरपतवार की व्यवस्था करने के लिए कोई ‘जुगाड़’ हो सकता है।” इस पर अनन्या पांडे ने जवाब दिया, ‘मैं व्यवस्था करूंगी’।

आर्यन से चैट पर बोलीं अनन्या, कर रही थी मजाक

एनसीबी ने गुरुवार को पूछताछ के दौरान जब अनन्या पांडे को यह चैट दिखाई तो उन्होंने जवाब दिया, मैं तो बस मजाक कर रही थी। गुरुवार को पूछताछ के बाद उसे शुक्रवार को दूसरे दौर की पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा गया।  एनसीबी ने 25 अक्टूबर को तीसरे दौर की पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों के अनुसार, एनसीबी के अधिकारी शुक्रवार को अनन्या पांडे से पूछताछ के दौरान सबूत नहीं ढूंढ पाए और इसीलिए उन्हें फिर से बुलाया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here