अनुष्का शर्मा ने दिखाई झूलन गोस्वामी की बायोपिक Chakda Xpress की पहली झलक

0
88
141 Views

अनुष्का शर्मा ने नए साल की शुरुआत में अपने फैन्स को गुडन्यूज दी है। आप उन्हें जल्द ही झूलन गोस्वामी के रोल में स्क्रीन पर देख सकेंगे। झूलन की बायोपिक चकदहा एक्सप्रेस (Chakda Xpress) की शूटिंग जल्द ही शुरू होने चुकी है। अनुष्का लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं तो उनके फैन्स के लिए यह फिल्म विजुअल ट्रीट होगी। वहीं अनुष्का को क्रिकेटर के रूप में देखना भी रोमांचक होगा। करीब 1 मिनट के टीजर में महिला क्रिकेट टीम की शुरुआती दुश्वारियों की झलक दी गई है। वहीं अनुष्का बंगाली एक्सेंट में झूलन गोस्वामी की तरह बोलती नजर आ रही हैं। उन्होंने साथ में इमोशनल नोट भी लिखा है और बताया है कि यह फिल्म उनके लिए खास क्यों है। 


अनुष्का ने लिखा इमोशनल नोट


अनुष्का ने नोट में लिखा है, यह फिल्म मेरे लिए वाकई क्योंकि यह जबरदस्त त्याग की कहानी है। चाकदहा एक्प्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झलन गोस्वामी की जिंदगी पर आधारित है और महिला क्रिकेट की दुनिया में आंखें खोलने वाली रहेगी। जिस वक्त झूलन ने क्रिकेटर बनने और देश को दुनिया के सामने सम्मान दिलाने का फैसला लिया उस वक्त महिलाओं के लिए स्पोर्ट्स के बारे में सोचना भी मुश्किल था। इस फिल्म में उन कई घटनाओं को ड्रामैटिक रूप से फिर से बताया गया है जिनसे उनकी जीवन ने आकार लिया और महिला क्रिकेट ने भी।


झूलन की कहानी बनाना सम्मान की  बात


अनुष्का ने लंबे नोट के साथ यह भी लिखा है कि हम सभी को झूलन और उनके साथियों को भारत में महिला क्रिकेट क्रांति लाने के लिए सैल्यूट करना चाहिए। एक महिला के रूप में मुझे झूलन की कहानी सुनकर गर्व हुआ और उनकी कहानी दर्शकों और क्रिकेट प्रेमियों तक लाना मेरे लिए सम्मान की बात है। झूलन की कहानी वाकई भारतीय क्रिकेट के इतिहास में उपेक्षित रही है और यह फिल्म उनके जज्बे के लिए हमारा सेलिब्रेशन है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here