अप्रिलिया और वेस्पा के स्कूटर अब किराए पर भी लिए जा सकेंगे

0
206
266 Views

पियाजियो इंडिया ने बेंगलुरु स्थित ओटीओ कैपिटल के साथ साझेदारी की है, जहां नए ग्राहकों के लिए वेस्पा और अप्रिलिया रेंज के स्कूटर किराए पर देने का विकल्प दिया जाएगा. लीज़िग सेवा को सबसे पहले पुणे और बेंगलुरु में उपलब्ध कराया जाएगा और ग्राहक बिना किसी डाउन पेमेंट के दोपहिया वाहनों को मासिक ईएमआई पर ले पाएंगे. मासिक सदस्यता कार्यक्रम लीज़ अवधि के लिए वाहन के रेजिसट्रेशन, बीमा और मेंटेनेंस का ख़्याल रखेगा. ओटीओ कैपिटल के साथ समझौता करने वाली कंपनियों के साथ काम करने वाले कॉर्पोरेट ग्राहक भी टैक्स की बचत का लाभ भी उठा सकते हैं.

स्कूटर कुछ महीनों से लेकर तीन सालों तक के लिए के किराए पर लिए जा सकते हैं  

पिआजियो इंडिया के अध्यक्ष और एमडी, डिएगो ग्रैफी ने कहा, “हम स्कूटर चलाने के इस नए मॉडल के लिए ओटीओ कैपिटल के साथ साझेदारी का स्वागत करते हैं. अब, हमारे समझदार ग्राहक वेस्पा और अप्रिलिया चलाने के नए विकल्पों का आनंद ले सकते हैं. हम भारत के युवाओं के बीच एक इस तरीके को काम करता हुआ देखते हैं, और हमें विश्वास है कि वेस्पा और अप्रिलिया उन्हें एक प्रीमियम अनुभव देंगे.”

OTO कैपिटल का कहना है कि अप्रिलिया और वेस्पा स्कूटर किराए पर लेने के लिए पहले महीने के रु 2,500 के सदस्यता शुल्क की ग्राहकों को छूट दी जाएगी. स्कूटर कुछ महीनों से लेकर तीन सालों तक के लिए के किराए पर लिए जा सकते हैं और उसके अंत में ग्राहकों के पास अंतर राशि का भुगतान करके वाहन को ख़रीदने का विकल्प होगा. हाालंकि कार्यकाल के अंत में वाहन की खरीद की लागत थोड़ी अधिक महंगी हो सकती है. इसके अलावा वो नए वाहन में अपग्रेड भी कर सकते हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here