अभी बने रहेंगे येदियुरप्पा, पर भविष्य को लेकर संदेह

0
262
362 Views

बीएस येदियुरप्पा की कर्नाटक सीएम पद से छुट्टी की अटकलों के बीच यह जानकारी मिली है कि फिलहाल उनकी कुर्सी को कोई खतरा नहीं है लेकिन वह अपना कार्यकाल पूरा करेंगे इसको लेकर अभी भी संदेह बरकरार है। बीते हफ्ते बीजेपी आलाकमान से मुलाकात के लिए दिल्ली में थे, जिसके बाद उनके इस्तीफे को लेकर कयासबाजी और तेज हो गई थी। हालांकि, रविवार को केंद्रीय नेतृत्व ने राज्य के नेताओं को यह हिदायत दी कि फिलहाल येदियुरप्पा को लेकर कोई टिप्पणी न करे। खुद येदियुरप्पा ने सीएम पद से हटाए जाने की अटकलों को खारिज कर दिया था।

इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक कर्नाटक बीजेपी नेता ने बताया कि मुख्यमंत्री येदियुरप्पा लंबे समय से पार्टी के विधायकों से नहीं मिले हैं। एक और नेता ने यह कहा कि येदियुरप्पा पार्टी के वरिष्ठतम नेताओं में से एक हैं और वह पीएम मोदी जैसे वरिष्ठ नेताओं में शुमार हैं। जब भी उनकी विदाई होगी, वह सुंदर तरीके से होगी।

बता दें कि पिछले हफ्ते ये अटकलें तेज हो गई थी कि येदियुरप्पा जल्द ही इस्तीफा दे सकते हैं। इस्तीफे के पीछे की उनकी बढ़ती उम्र और खराब सेहत का हवाला दिया जा रहा था। हालांकि, येदियुरप्पा ने इन अटकलों को खारिज कर दिया था। 

मीडिया से बातचीत में येदियुरप्पा ने कहा था कि उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की। इस दौरान राज्य के विकास के मुद्दे पर बात हुई और वह अगस्त में फिर दिल्ली आएंगे। येदियुरप्पा ने बीते हफ्ते पीएम मोदी के बाद बीजेपी चीफ जेपी नड्डा और रक्षा मंत्रा राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की थी। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here