इन 4 हसीनाओं पर आ चुका है अली गोनी का दिल

0
66
119 Views

अली गोनी टीवी के जाने-माने स्टार हैं और आज वह अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने के बाद उनकी लोकप्रियता में यकीनन इजाफा हुआ है। अली गोनी (Aly Goni) ने अपने करियर की शुरुआत रिएलटी शो स्पिलिस्टविला के जरिए की थी। एकता कपूर के टीवी शो ये है मोहब्बतें के जरिए उन्हें टीवी पर बड़ा ब्रेक मिला था। इस शो में उन्होंने रमन भल्ला के भाई का किरदार निभाया था। प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ के चलते भी अली गोनी ने लोगों का ध्यान बार-बार अपनी ओर खींचा है। अब तक उनका नाम 4 हसीनाओं (Aly Goni Affairs) के साथ जुड़ चुका है। बिग बॉस 14 के दौरान तो लोगों ने उन्हें दिलफेंक आशिक का टैग भी दे डाला था।

सुबुही जोशी (Subuhii Joshi)
अली और सुबुही की मुलाकात साल 2012 में हुई थी। इसके बाद वह मुंबई आ गए और सुबुही के साथ उनके सारे रिश्ते भी खत्म हो गए। बिग बॉस के दौरान सुबुही ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अली गोनी और जैस्मिन भसीन के रिश्ते को आगे बढ़ते हुए देखना चाहती हैं। साथ ही सुबुही ने यह भी कहा था कि वह अली गोनी पर सब कुछ छोड़ती हैं कि वह उन्हें अपनी एक्स कहना चाहते हैं या फिर अच्छी दोस्त…।

कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee)
सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर अली गोनी की मुलाकात कृष्णा मुखर्जी से हुई थी। दोनों ही कलाकार सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें शेयर किया करते थे। तस्वीरों को देखने के बाद लोगों ने इनके अफेयर का अनुमान लगाया था। हालांकि बाद में कृष्णा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह और अली सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं। 

नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) 
अली गोनी और नतासा स्टेनकोविक ने एक-दूसरे को लम्बे समय तक डेट किया था। दोनों ने साथ में नच बलिए 9 में भी हिस्सा लिया था। इसके बाद दोनों के बीच दूरियां आ गई थी। बताया जाता है कि अलग-अलग कल्चर होने की वजह से ही दोनों ने अलग होना ही सही समझा।

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin)
अली गोनी और जैस्मिन भसीन के इश्क के चर्चे तो बिग बॉस 14 से शुरू हुए थे। इस शो में आने से पहले दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त ही थे। शो के दौरान ही दोनों ने एक-दूसरे से अपने इश्क का इजहार किया था। इसी शो में अली गोनी और निक्की तंबोली की भी दोस्ती हुई थी और जैस्मिन को चिढ़ाने के लिए अली कई बार निक्की से बात किया करते थे। कई बार तो जैस्मिन भसीन का मुंह भी बन जाता था और इसी वजह से उनके फैन्स ने अली को मस्ती-मस्ती में दिलफेंक आशिक का टैग भी दे डाला था। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here