आज बाला साहेब होते तो…; समीर की पत्नी का उद्धव को खत

0
124
192 Views

आर्यन खान ड्रग केस में नवाब मलिक के आरोपों से संदेह के घेर में आए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की पत्नी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को खुला पत्र लिखा है और न्याय की गुहार लगाई है। क्रूज पार्टी ड्रग केस की जांच कर रहे समीर वानखेड़े की पत्नी और मराठी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर ने उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज के राज्य में एक महिला की गरिमा के साथ खिलवाड़ हो रहा है। आज बाला साहेब ठाकरे होते तो ऐसा नहीं होता। 

नवाब मलिक के ताबड़तोड़ आरोपों के बाद समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को लिखा,’… हमें हर दिन लोगों के सामने अपमानित किया जा रहा है। छत्रपति शिवाजी महाराज के राज्य में एक महिला की गरिमा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। अगर बालासाहेब आज यहां होते, तो वे इसे कतई पसंद नहीं करते।’

उन्होंने ट्विटर पर शेयर किए अपने खत में आगे लिखा, ‘वह (बालासाहेब) आज यहां नहीं हैं लेकिन आप हैं। हम उन्हें आप में देखते हैं, हमें आप पर भरोसा है। मुझे विश्वास है कि आप मेरे और मेरे परिवार के साथ अन्याय नहीं होने देंगे। एक मराठी के रूप में, मैं न्याय की आशा के साथ आपकी ओर देखती हूं। मैं आपसे न्याय की अनुरोध करती हूं।’

दरअसल, महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीबी नेता नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े पर नए-नए आरोप लगा रहे हैं। कभी वह फर्जी कास्ट सर्टिफिकेट पर नौकरी करने का आरोप लगाते हैं तो कभी निकाहनामा जारी करते हैं। इन आरोपों के बीच समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर लगातार अपने पति का पक्ष रख रही हैं। 

इससे पहले भी बुधवार को समीर की पत्नी क्रांति रेडकर ने कहा था कि कि उनके पति का जन्म एक हिंदू के रूप में हुआ था और उन्होंने कभी अपना धर्म नहीं बदला। क्रांति रेडकर ने 2006 में समीर वानखेड़े की पहली शादी कराने वाले काजी द्वारा किए गए उस दावे का भी विरोध किया, जिसमें काजी ने कहा है कि समीर निकाह के समय मुस्लिम थे।    

हाई-प्रोफाइल क्रूज ड्रग्स मामले में जबरन वसूली के आरोपों के बाद वानखेड़े एक राजनीतिक तूफान के केन्द्र में आ गए हैं, जिसमें अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। समीर विभागीय सतर्कता जांच का सामना कर रहे हैं।  समीर वानखेड़े से 2017 में शादी करने वाली क्रांति रेडकर ने एक संवाददाता सम्मेलन में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(राकांपा) के नेता एवं महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि मलिक उनके पति के खिलाफ झूठे आरोप लगाकर घटिया स्तर की राजनीति कर रहे हैं।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here