आमिर खान के भाई को पहचानना हुआ मुश्किल

0
46
88 Views

आमिर खान के भाई फैजल खान (Faissal Khan) तो आपको याद ही होंगे? अगर नहीं याद हैं तो बता दें कि फैजल ने आमिर खान के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म मेला में काम किया था। फैजल लम्बे समय से लाइमलाइट से दूर थे, लेकिन एक बार फिर से उनका नाम सुर्खियों में छाया हुआ है। इसके पीछे की वजह उनका शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन है।

इसके अलावा इस समय सोशल मीडिया पर सुहाना खान (Suhana Khan) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) समेत कई स्टारकिड्स की फोटोज सामने आई हैं। यह सभी लोग जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म द आर्चीज (The Archies) का लुक टेस्ट देने पहुंचे थे और इसी के साथ एक बार फिर से लोगों के बीच नेपोटिज्म की चर्चा होने लगी है। वहीं सिंगर जुबिन नौटियाल की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसके बाद लोग अनुमान लगा रहे हैं कि उनकी सगाई हो चुकी है। लाइव हिंदुस्तान की इस रिपोर्ट में हम आपको तीनों खबरों को विस्तार से बताने वाले हैं। 

फैजन खान को पहचानना हुआ मुश्किल
आमिर खान के भाई के ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन तस्वीरों में फैजल काफी अलग नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को देखने के बाद तो फैन्स का भी यही कहना है कि फैजल खान अब काफी बदल चुके हैं। बता दें कि मेला के अलावा फैजल खान ने कई और फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें उम्मीद के मुताबिक पहचान नहीं मिल पाई।

ट्रोल क्यों हो रहे हैं स्टारकिड्स?
जोया अख्तर पिछले कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म द आर्चीज पर काम कर रही थी। इस फिल्म में खुशी कपूर, सुहाना कपूर समेत कई स्टारकिड्स नजर आने वाले हैं। बीते दिनों ही जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर इन स्टारकिड्स को देखा गया है। खुशी और सुहाना के अलावा जहान कपूर, अगस्त्य नंदा और नव्या नवेली को इस दौरान स्पॉट किया गया है। बता दें कि द आर्चीज के लिए खुशी, सुहाना, जहान और अगस्त्य नंदा अपने लुक टेस्ट के लिए जोया के ऑफिस पहुंचे हुए थे। सामने आई तस्वीरों को देखने के बाद कई लोग इन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इसी के साथ एक बार फिर से नेपोटिज्म को लेकर बहस सी छिड़ गई है। 

जुबिन नौटियाल ने कर ली सगाई?
जाने-माने सिंगर जुबिन नौटियाल और कबीर सिंह फेम एक्ट्रेस निकिता दत्ता के अफेयर की चर्चा कई दिनों से हो रही है। इस बीच दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन तस्वीरों के सामने आते ही दोनों की सगाई की खबर आग की तरह फैलने लगी। सगाई की अफवाह उड़ने के बाद अब इन तस्वीरों का सच सामने आ चुका है। यह तस्वीरें जुबिन और निकिता के नए गाने ‘मस्त नजरों से’ के सेट से सामने आई हैं। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here