आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई आज, समीर वानखेड़े पहुंचे एनसीबी ऑफिस

0
83
127 Views

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में एक क्रूज पर शनिवार को छापेमारी की थी जिसके बाद 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था। आरोप है कि क्रूज पर ड्रग्स पार्टी चल रही थी। इनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया। आर्यन एक दिन के लिए (4 अक्टूबर तक) एनसीबी की कस्टडी में हैं।

जांच एजेंसी उनसे लगातार पूछताछ कर रही है। दूसरी ओर आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने बीते दिन कोर्ट में कहा कि ‘आर्यन को क्रूज पार्टी में इन्वाइट किया गया था और वह मेहमान के तौर पर गए थे। उनके बैग से कुछ भी नहीं मिला है।‘ आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई होगी। उनके वकील सतीश मानशिंदे कोर्ट में पैरवी करेंगे। वहीं सोमवार सुबह 11 बजे अफसर समीर वानखेड़े एनसीबी ऑफिस पहुंच चुके हैं।

आर्यन पर चरस लेने का आरोप

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रूज पर चेकिंग के दौरान आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट के जूते में चरस मिली थी। वहीं एनसीबी से जुड़े सोर्सेज ने बताया कि आर्यन ने अपने बयान में बताया कि यह चरस उनके और अरबाज के लिए ही थी। रिपोर्ट्स में यह भी पता चला है कि एनसीबी ने काफी प्लानिंग के साथ क्रूज पर रेड की थी। उन्हें कहीं से इसकी सूचना मिली थी जिसके बाद पूरा प्लान बनाया गया था। अफसर क्रूज पर टिकट लेकर पैसेंजर बनकर गए थे। वहां चेकिंग के दौरान आर्यन घबरा गए तो उन्हें शक हुआ। इसके बाद जब अच्छी तरह तलाशी ली गई तो अरबाज के जूते में चरस निकली। आर्यन का केस जाने-माने वकील सतीश मानशिंदे देख रहे हैं। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here