आश्रम और क्लास ऑफ़ 83 में बॉबी देओल के सभी नए अवतार को दर्शकों के बीच प्रशंशा मिल रही

0
350
457 Views

90 के दशक के ख़त्म होते-होते बॉबी देओल लाखों लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना चुके थे. जब भी बॉबी किसी नई फिल्म के साथ बड़े पर्दें पर आते थे तो हर बार उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और हर बार उनकी फेन्स फॉलोविंग बढ़ती गई। अब यह अभिनेता ओटीटी प्लेटफार्म के जरिये दुनिया को एक बार फिर हिलाने के लिए तैयार है, अभिनेता ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्म और विभिन्न प्रकार की वेब सीरीज पर नए-नए अवतार के साथ अपना जलवां दिखाने के लिए तैयार है।

बॉबी देओल फिल्म “क्लास ऑफ़ 83” से अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे है, जहां वह डीन विजय सिंह की भूमिका निभाते नज़र आएंगे, जो एक समर्पित और ईमानदार पुलिसकर्मी है, जो और अधिक रिजल्ट्स के लिए कुछ ठोस कदम उठाने के लिए मजबूर है, यह फिल्म 21 अगस्त, 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। इसके बाद ही प्रकाश झा निर्देशित वेब सीरीज़ “आश्रम” है जहां वह कुख्यात “काशीपुरवाले बाबा निराला” की भूमिका में नज़र आएंगे, जो 28 अगस्त से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा।

यह दोनों प्रोजेक्ट्स मुख्य रूप से नायक के अतुल्य अभिनय और कौशल की भूमिका पर आधारित है और बॉबी, जो पहले रोमांस, एक्शन और कॉमेडी जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते थे, उन्होंने फिल्म और वेब सीरीज दोनों के ट्रेलर से अपने फेन्स और ऑडियंस को अपने निभाए गए किरदार से प्रभावित किया है। दर्शकों ने इन दोनों भूमिकाओं को देखने के बाद इस बात के लिए प्रशंसा की कि कैसे देओल ने अपने किरदार के प्रति निष्ठा के साथ अपने आप को एक नए सांचे में ढाला है। ट्रेलर को देखकर उनका परफॉर्मेंस बहुआयामी और बारीकी से कसा हुआ लगता है, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया।

दर्शक ट्रेलर देखने के बाद से ही बॉबी की अपनी अपरंपरागत पसंद के लिए सराहना कर रहे हैं और अभिनेता के ओटीटी पर आने वाले नए वर्जन को देखने के लिए उत्साहित है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here