आ रहा 6,000mAh बैटरी वाला नया सैमसंग स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स की डिटेल्स

0
196
300 Views

साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग ने साल 2020 की शुरुआत में Galaxy M31 और Galaxy M21 स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। पिछले साल की दूसरी छमाही में कंपनी ने Galaxy M31 Prime Edition स्मार्टफोन लॉन्च किया था। जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि फोन में अमेजन प्राइम से जुड़े ऐप्स पहले से इंस्टॉल मिलते हैं। खास बात यह रही कि कंपनी ने Galaxy M21 का प्राइम एडिशन पिछले साल नहीं उतारा था। इसे कंपनी इस साल लॉन्च करेगी। 

सैमसंग गैलेक्सी एम21 प्राइम एडिशन स्मार्टफोन कई वेबसाइट पर नजर आ चुका है। यह स्मार्टफोन SM-M215G मॉडल नंबर के साथ सैमसंग इंडिया के सपोर्ट पेज, गूगल प्ले कंसोल और ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) जैसी वेबसाइट पर लिस्टेड है। हालांकि फोन के स्पेसिफिकेशंस से जुड़ी बहुत ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।

फोन के संभावित फीचर्स
गैलेक्सी ए21 प्राइम एडिशन में भी लगभग सभी स्पेसिफिकेशंस Galaxy M21 जैसी ही रहने की उम्मीद है। बस इसमें प्री-लोडेड Amazon apps, और 3 महीने का अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। हालांकि इसके चलते फोन की कीमत भी थोड़ी ज्यादा रह सकती है। इस सैमसंग फोन में 6.4-इंच का FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले, और Exynos 9611 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। रियर कैमरा में 48MP (वाइड) + 8MP (अल्ट्रा-वाइड) + 5MP (डेप्थ) का सेटअप और सेल्फी के लिए 20MP फ्रंट कैमरा मिलेगा। इसके अलावा 6,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने की उम्मीद है। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here