आ रहा OPPO का फोल्डेबल फोन

0
108
154 Views

ओप्पो कथित तौर पर अपने पहले फोल्डेबल फोन पर काम कर रही है। एक चीनी टिप्सटर के मुताबिक, कंपनी नवंबर में अपना फोल्डेबल फोन लॉन्च करेगी। जबकि अफवाह मिल से फोन के इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं, हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि डिवाइस को ओप्पो फोल्ड कहा जाएगा या कुछ और।

फोल्डेबल फोन में मिल सकते हैं ये सारे फीचर्स 
कथित ओप्पो फोल्ड में गैलेक्सी जेड फोल्ड3 और हुवावे मेट एक्स2 जैसे इनवर्ड फोल्डिंग डिज़ाइन की सुविधा होने की उम्मीद है। कहा जाता है कि यह 8-इंच के LTPO OLED पैनल से लैस होगा, जो 120W रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। डिवाइस के स्नैपड्रैगन 888 मोबाइल प्लेटफॉर्म से लैस होने की उम्मीद है।

इस महीने की शुरुआत में यह बताया गया था कि कथित ओप्पो फोल्ड 4500mAh की बैटरी से लैस होगा, जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इसके ColorOS 12 के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आने की उम्मीद है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि इसमें लेटेस्ट Android 12 होगा या पिछले साल का Android 11।

50MP का मेन कैमरा मिलने की उम्मीद
ओप्पो के पहले फोल्डेबल फोन में पीछे की तरफ Sony IMX766 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होने की उम्मीद है। फिर से, इसके रियर शेल पर उपलब्ध कैमरों की संख्या की कोई पुष्टि नहीं हुई है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। सुरक्षा के लिए, इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर हो सकता है।

अगले महीने चीन में रेनो7 सीरीज की भी घोषणा करेगी ओप्पो
फोल्डेबल फोन की अन्य डिटेल अभी अज्ञात हैं। इस डिवाइस के अलावा, ओप्पो द्वारा अगले महीने चीन में रेनो7 सीरीज के स्मार्टफोन्स की भी घोषणा करने की उम्मीद है। कहा जाता है कि लाइनअप में रेनो 7, रेनो 7 प्रो और रेनो 7 प्रो + शामिल हैं। इन मॉडलों में क्रमशः डाइमेंसिटी 920, डाइमेंसिटी 1200 और स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट होने की संभावना है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here