Home शिक्षा इलाहाबाद विश्वविद्यालय में 596 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में 596 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू

0
81
126 Views

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में शिक्षक भर्ती के लिए मंगलवार को विस्तृत नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इसमें असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर के 596 पदों पर भर्ती होनी है। इसके लिए मंगलवार यानी 28 सितंबर से ऑनलाइन आवेदन शुरू हो गया है। अभ्यर्थी इलाहाबाद विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट www.allduniv.ac.in से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 27 अक्तूबर है। शिक्षक भर्ती में 47 विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के 356, 40 विषयों में एसोसिएट प्रोफेसर के 170 और 36 विषयों में प्रोफेसर के 70 पद शामिल हैं। यह भर्ती इंटरव्यू के आधार पर होगी। इसके अलावा असिस्टेंट लाइब्रेरियन के चार पद के लिए भी आवेदन मांगे गए हैं।

361 नॉन-टीचिंग पदों के लिए पहले से चल रही है आवेदन प्रक्रिया
दूसरी तरफ, इलाहाबाद विश्वविद्यालय में ग्रुप ए, ग्रुप बी और ग्रुप सी में कुल 361 नॉन-टीचिंग के पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया पहले से ही, 24 सितंबर 2021 से चल रही है। आवेदन की आखिरी तारीख 23 अक्टूबर 2021 है।

सीएमपी और केपी ट्रेनिंग में प्राचार्य के लिए आवेदन शुरू
चौधरी महादेव प्रसाद डिग्री कॉलेज (सीएमपी) और केपी ट्रेनिंग कॉलेज में नियमित प्राचार्य और प्रोफेसर पद के लिए आवेदन मांगे गए हैं। आवेदन पत्र महाविद्यालय के वेबसइट पर उपलब्ध है। 21 दिन आवेदन का मौका दिया गया है। अभ्यर्थी आवेदन पत्र व्यक्तिगत अथवा डाक द्वारा सीलबंद लिफाफे में स्वप्रमाणित प्रपत्रों के साथ जमा कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: