इससे सस्ता कुछ नहीं, 19 रुपये में 2GB तक डेटा और फ्री कॉलिंग का मजा

0
262
384 Views

रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया जैसी दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों के बीच सस्ते रिचार्ज प्लान की जंग जारी है। आज हम जिस सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान (cheapest prepaid plans in india 2021) के बारे में बताने जा रहे हैं वह रिलायंस जियो को छोड़कर बाकी सभी कंपनियों के पास है। इस प्रीपेड प्लान की कीमत 19 रुपये है। इसमें डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है। 

Vi का 19 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

यह कंपनी का सबसे सस्ता प्लान है जो अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ आता है। प्लान में 2 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। इसमें कुल 200MB डेटा मिलता है। इस डेटा का इस्तेमाल दो दिन में कभी भी किया जा सकता है। ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी गई है। डेटा और कॉलिंग के अलावा इसमें कोई और फायदा नहीं मिलता। 

Airtel का 19 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

एयरेटल का प्लान भी ठीक वोडाफोन-आइडिया के 19 रुपये वाले प्लान जैसा ही है। प्लान में 2 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। इसमें कुल 200MB डेटा मिलता है। इस डेटा का इस्तेमाल दो दिन में कभी भी किया जा सकता है। ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी गई है। डेटा और कॉलिंग के अलावा इसमें कोई और फायदा नहीं मिलता। 

BSNL का 18 रुपये वाला प्लान

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल के पास भी ऐसा ही एक प्लान है, जिसकी कीमत 18 रुपये है। खास बात है कि इसमें ज्यादा डेटा मिलता है। यह प्लान 2 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें रोज 1 जीबी डेटा (कुल 2 जीबी) दिया जाता है। इसके साथ ही अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 SMS की सुविधा भी दी गई है। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here