इस रक्षा बंधन पर पीएनबी सुविधा कार्ड के साथ कहें धन्यवाद

0
392
497 Views

New Delhi, July, 2020: रक्षा बंधन कात्यौहार भाई और बहन के बीच प्यार और जीवन भर एक दूसरे की रक्षा करने के वादे के साथ मनाया जाता है। पिछले कुछ वर्षों में, यह खुशी का मौका भाई-बहनों के लिए एक-दूसरे के लिए आभार व्यक्त करने और एक दूसरे को योग्य उपहारदेने का अवसर प्रदान करता है|

उत्साह और समर्पणके ऐसे शुभ अवसर के लिए, प्रीलोडेड कार्ड से मूल्यवान और बेहतर कोई उपहार नहीं हो सकता है-जिसका उपयोग अत्यंत सुरक्षा और संरक्षण के साथ कहीं भी, कभी भी किया जा सकता है| हर एक स्नेही और प्रिय भाई-बहन के साथ, पंजाब नैशनल बैंक, भारत का दूसरा सबसे बड़ा सार्वजनिक क्षेत्र का बैंक भी अपने प्रीपेड एटीएम डेबिट कार्ड,सुविधाके साथ सुरक्षा के बंधन का यह त्यौहार मना रहा है।

पीएनबी सुविधा कार्ड,अनेक गुणों का कैशलेस प्रीपेड एटीएम डेबिट उपहार कार्ड है जो अत्यधिक आसान और सुविधा के अलावा कई लाभ प्रदान करता है। कार्ड धारक को पैसे निकालने, दुकानों और व्यावसायिक प्रतिष्ठान पर खरीदारी करने, हवाई और रेल टिकट खरीदने, उपयोगिता बिलों का भुगतान करने और इंटरनेट लेनदेन का संचालन करने की सुविधा प्रदान करता है। कार्ड छह(6) माह से छत्तीस (36) माह के लिए वैध है और यह कार्ड पीएनबी ग्राहकों के साथ-साथ केवाईसी(KYC)अनुपालन के अधीनगैर-पीएनबी ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध है| कार्ड को रिचार्ज करना उतना ही आसान है जितना की प्रीपेड मोबाइल कार्ड को रीचार्ज करना क्योंकि इसे पूरे देश में इंटरनेट या पीएनबी की किसी भी शाखा में रिचार्ज किया जा सकता है।

इस त्यौहार के मौसम में, हम-हमारे भाई-बहन, माता-पिता, कर्मचारी और सबसे महत्वपूर्ण हमारे सभी संरक्षकों, विशेष रूप से हमारे फ्रंटलाइन COVID-19 योद्धाओं को “धन्यवाद” कहकर सभी रूपों में प्यार का यह उत्सव मनाएं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here