ऊषा इंटरनेशनल ने एयरोस्ट्रॉन्‍ग रेंज के सीलिंग फैंस लॉन्च किए

0
296
Usha Airostrong Fans
410 Views

बिजली की बचत करने में सक्षम अफोर्डेबल रेंज के ये पंखे ज्यादा तेज हवा और शानदार परफॉर्मेंस देते हैं

नई दिल्ली, 29 सितंबर 2020 : भारत के प्रमुख कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स ब्रैंड्स में से एक, ऊषा इंटरनेशनल ने आज एयरोस्‍ट्रॉन्‍ग रेंज के पंखे लॉन्च किए। इन पंखों का ऊंचा लिफ्ट एंगल पंखे से कमरे में दूर-दूर तक हवा फेंकना सुनिश्चित करता है। यह बिना किसी रुकावट के उपभोक्ताओं को लगातार जबर्दस्त परफॉर्मेंस देता है, जो इसे गर्मी को दूर भगाने के लिए परफेक्ट प्रोडक्‍ट बनाता है।

नए एयरोसट्रॉन्‍ग रेंज के पंखे दो वैरिएंट्स में ऑफर किए जाते हैं-एयरोस्‍ट्रॉन्‍ग कर्व और एयरोस्‍ट्रॉन्‍ग एंगल। ये दोनों ही पंखे कम वोल्टेज पर काफी बेहतरीन ढंग से चलते हैं। ये पंखे बिजली की बचत करना भी सुनिश्चित करते हैं। ज्यादा लंबे समय तक चलने के वादे के साथ ये पंखे मैटेलिक शेड्स में आते है, जिस पर समय के साथ न तो जंग लगता है और न ही इन पंखों की चमक फीकी पड़ती है। यह बेहतरीन ढंग से डिजाइन किए गए घरों को एक शानदार खूबसूरत टच देते हैं। इसके अलावा ये पंखे 390 आरपीएम की हाई स्पीड  पर चलते हैं और 220 वर्ग मीटर प्रति मिनट की दर से तेज रफ्तार से हवा फेंकते हैं।

पंखे की पूरी रेंज आजकल के उन उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन की गई है,  जो अपने घर को आकर्षक ढंग से सजाना चाहते हैं। नई जेनरेशन के ये यूजर्स एयरोस्‍ट्रॉन्‍ग वैरिएंट्स में उपलब्ध मैटेलिक कलर कॉम्बिनेशन को काफी पसंद करेंगे। एक्सक्लूसिव और विशेष रूप से डिजाइन किए गए एयरोस्‍ट्रॉन्‍ग एंगल में अल्युमिनियम ब्लेड होते हैं और यह मैटेलिक लक्सन, गोल्डब्लैक, मैटेलिक ब्लैक, व्‍हाइट, आइवरी के रंगों में उपलब्ध है। एयरोस्‍ट्रॉन्‍ग कर्व में तीन विकल्प मिलते हैं, जिसमें मैटेलिक वाइट, बेकर्स ब्राउन और ब्रॉन्‍ज शामिल हैं।   

एयरोस्‍ट्रॉन्‍ग कर्व का दाम 2190 रुपये हैं, जबकि एयरोस्ट्रॉन्ग एंगल की कीमत 2280 रुपये रखी गई है। दोनों ही पंखे 2 वर्ष की वारंटी के साथ मिलते हैं।

अधिक जानकारी के लिए कृपया https://www.ushafans.com/ पर विजिट करें :

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here