Home मनोरंजन एंड पिक्चर्स पर थप्पड़ और बैड बॉयज़ फॉर लाइफ के प्रीमियर के...

एंड पिक्चर्स पर थप्पड़ और बैड बॉयज़ फॉर लाइफ के प्रीमियर के साथ होगा ड्रामा और एक्शन का परफेक्ट डोज़

0
355
442 Views

क्या आप रोजमर्रा के रूटीन से ब्रेक लेकर ड्रामा, एक्शन और एंटरटेनमेंट की दुनिया का अनुभव करना चाहते हैं? तो फिर आप खुद को खुशकिस्मत मानिए क्योंकि एंड पिक्चर्स आपके टेलीविजन स्क्रीन पर दो ऐसी फिल्में लेकर आ रहा है, जो परफेक्ट फिल्मी स्टाइल में आपकी सारी बोरियत दूर कर देंगी। 25 जुलाई को इस चैनल पर थप्पड़ का प्रीमियर होगा जो आपको प्यार और सम्मान का असली मतलब बताती है। 26 जुलाई को बैड बॉयज़ फॉर लाइफ के साथ पुलिस, एक्शन और कारों की रफ्तार भरी दुनिया में खो जाइए।

‘बिना सम्मान क्या है प्यार’ जैसा सवाल उठाती डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की थप्पड़, अमृता नाम की एक टैलेंटेड, शिक्षित और प्यार करने वाली गृहिणी की कहानी है, जो अपने परिवार और पति की प्राथमिकताओं का ख्याल रखते हुए अपनी जिंदगी में खुश है, लेकिन फिर एक दिन उसका पति उसे सबके सामने थप्पड़ मार देता है। इससे अमृता का रिश्ता बिखर जाता है। उसे वो सारा वक्त याद दिलाया जाता है, जब उसने रिश्तों में समानता को लेकर अपनी भूमिका को कमतर आंका था। फिर वो शादी से जुड़े हर पहलू पर सवाल उठाती है। दिल छू लेने वाली इस फिल्म में तापसी पन्नू, पवैल गुलाटी, दिया मिर्ज़ा, रत्ना पाठक शाह, तन्वी आज़मी, माया सराव और कुमुद मिश्रा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। देखिए साल की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म शनिवार 25 जुलाई को रात 8 बजे

इस फिल्म को लेकर अपना अनुभव बताते हुए तापसी पन्नू ने कहा, “थप्पड़ में काम करना मेरे लिए एक यादगार अनुभव रहा। यह फिल्म एक ऐसा मुद्दा उठाती है जिस पर मैं हमेशा से बात करना चाहती थी। मुझे लगता है कि किसी भी तरह की हिंसा इंसान को पूरी तरह बदल देती है। यह या तो आपको अपने दायरे में ही सीमित कर देती है या फिर आपको मजबूती से अपनी आवाज उठाने की हिम्मत देती है। अमृता के किरदार के साथ भी कुछ ऐसा ही है। अमृता के किरदार में ढलना काफी चुनौतीपूर्ण है। इससे मुझमें अपने दायरे में सिमट जाने का डर समा गया। अपने तेज स्वभाव के चलते मुझे अमृता के शांत संसार से रूबरू होने में वक्त लगा। लेकिन उसकी ईमानदारी, हर स्थिति को संभालने की गंभीरता और शांत स्वभाव के चलते मैंने भी एक व्यक्ति के रूप में अपना विकास किया और चीजों को देखने का एक अलग नजरिया बनाया। थप्पड़ एक ऐसे विषय को उठाती है, जिसे वर्षों से दबाया गया और अब एंड पिक्चर्स पर इसके प्रीमियर के साथ हमें उम्मीद है कि हम इस विषय को ध्यान में लाएंगे, इस पर चर्चा छेड़ेंगे, लोगों को इस मुद्दे से जोड़ेंगे और उन्हें यह बताएंगे कि ऐसे छोटे ‘शाब्दिक थप्पड़ों’ को स्वीकार ना करें।”

फिल्म थप्पड़ बनाने का अभाव बताते हुए अनुभव सिन्हा ने कहा, “थप्पड़ मेरे लिए एक चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा और इस पर मुझे गर्व है। यह फिल्म घरेलू हिंसा से जुड़े मुद्दों उठाती है, जिन्हें दुर्भाग्य से सामान्य मान लिया गया है। हममें से अधिकांश लोग इसे समझे बगैर इस मुद्दे को लेकर जोड़-तोड़ करने लगते हैं। हमारे इस व्यवहार को बदलने के लिए हमें सबसे पहले यह समझना जरूरी है कि यह गलत है। हमने अपनी फिल्म के जरिए सही संदेश और भावनाएं दिखाने के लिए काफी मेहनत की है। ऐसे में यह जरूरी है कि यह फिल्म ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे। इस फिल्म को अब तक बेहतरीन रिस्पाॅन्स मिला है। मुझे इस बात की खुशी है कि मैं उस दौर से हूं जहां कहानी कहने के तरीके के साथ-साथ दर्शकों की सोच भी विकसित हुई है, जिसके चलते ऐसी धारा से अलग फिल्मों को पसंद किया जाने लगा है। एंड पिक्चर्स पर इस फिल्म के प्रीमियर के साथ हमें उम्मीद है कि हम इस संवेदनशील मुद्दे पर लोगों की सोच बदलेंगे जिसे लोग अक्सर नजरअंदाज कर देते हैं।”

26 जुलाई को दोपहर 1 बजे एक और ब्लॉकबस्टर बैड बॉयज़ फॉर लाइफ का मजा लीजिए, जिसमें जबर्दस्त पुलिस जोड़ी के कारनामे शामिल हैं। इस फिल्म में मनोरंजन के सारे तत्व मौजूद हैं जैसे कॉमेडी, धुआंधार एक्शन, कारों की रोमांचक रफ्तार और एक ड्रग माफिया। विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेंस के अभिनय से सजी इस फिल्म में माइक लोरी और मार्कस बरनेट जैसे जासूसों का आमना-सामना होता है, जो मियामी के ड्रग तस्कर गिरोह के मुखिया के खिलाफ एक अंतिम सफर पर निकलते हैं।

तो ड्रामा हो या एक्शन, सबका एक ही वीकेंड डेस्टिनेशन! और आपके पास भी ट्यून-इन करने के लिए पर्याप्त वजह है। इसलिए इस वीकेंड देखना ना भूलें ये दोनों ब्लॉकबस्टर्स, एंड पिक्चर्स पर!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: