एचसीएल टेक कर्मचारियों को देगी 700 करोड़ से अधिक का स्पेशल बोनस

0
380
495 Views

देश की प्रमुख आईटी कंपनियों में से एक एचसीएल टेक्नोलॉजीज ने 10 अरब अमेरिकी डॉलर (लगभग 72,800 करोड़ रुपये) की आय की और अब वह इसका कुछ लाभ अपने कर्मचारियों के साथ भी बांट रही है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों को एकमुश्त 700 करोड़ रुपये से अधिक का विशेष बोनस देने की घोषणा की है।

एचसीएल टेक ने कहा कि फरवरी 2021 में कर्मचारियों को विशेष बोनस का भुगतान किया जाएगा और इसका प्रभाव कंपनी द्वारा पिछले महीने बताए गए वित्त वर्ष 2020-21 के ईबीआईटी (ब्याज और कर पूर्व आय) पूर्वानुमानों में शामिल नहीं है।

एचसीएल टेक्नोलॉजीज ने कहा कि वह 2020 में 10 अरब अमरीकी डालर के आय स्तर को पार करने के उपलक्ष्य में दुनिया भर में अपने कर्मचारियों को एकमुश्त विशेष बोनस जारी कर रही है, जिसकी कुल राशि 700 करोड़ रुपये से अधिक है।

बयान में कहा गया है कि इस खुशी के अवसर पर एक साल या उससे अधिक सेवा वाले सभी कर्मचारियों को दस दिनों के वेतन के बराबर बोनस मिलेगा। एचसीएल टेक्नोलॉजीज के मुख्य मानव संसाधन अधिकारी अप्पाराव वी वी ने कहा कि महामारी के बावजूद एचसीएल परिवार के प्रत्येक सदस्य ने अपनी जोरदार प्रतिबद्धता और जुनून को दर्शाया और संगठन के विकास में योगदान दिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here