Home मनोरंजन ऐड पर ट्रोल होने के बाद VIDEO वापस लेते हुए आया तनिष्क...

ऐड पर ट्रोल होने के बाद VIDEO वापस लेते हुए आया तनिष्क का बयान

0
351
451 Views

आभूषण ब्रांड तनिष्क ने मंगलवार को अपने उस विज्ञापन को वापस ले लिया जिसमें दो अलग-अलग धर्मों को मानने वाले लोगों के एक परिवार को दिखाया गया है. तनिष्क ने सोशल मीडिया पर तीखे हमले किये जाने के बाद अपना विज्ञापन वापस ले लिया जिसमें कुछ लोगों ने उस पर ‘लव जिहाद’ और ‘फर्जी धर्मनिरपेक्षता’ को बढ़ावा देने के आरोप लगाये थे.

तनिष्क द्वारा एक बयान में कहा गया है कि इस फिल्म को हमारे कर्मचारियों, भागीदारों और स्टोर स्टाफ की भलाई को ध्यान में रखते हुए बनाया गया था. ‘एकत्वम अभियान’ का मकसद, इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान विभिन्न क्षेत्र के लोगों, स्थानीय समुदायों और परिवारों से एक साथ आकर जश्न मनाने का है. इस फिल्म पर गंभीर व उकसाने वाली प्रतिक्रियाएं मिली, जो कि फिल्म के उद्देश्य से बिल्कुल विपरीत है. हम बेवजह भावनाओं के इस तरह उत्तेजित होने से बेहद दुखी हैं और हमारे कर्मचारियों, साझेदारों और स्टोर कर्मियों की आहत भावनाओं और उनकी भलाई को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म को वापस लेते हैं.

कंपनी के इस कदम को लेकर सोशल मीडिया और अन्य जगहों पर तीव्र बहस शुरू हो गई. तनिष्क ने अपने आभूषण संग्रह ‘एकत्वम’ को बढ़ावा देने के लिए विज्ञापन पिछले सप्ताह जारी किया था और तभी से इसे लेकर विवाद उत्पन्न हो गया था.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: