ऐली अवराम ने अपने जन्मदिन के अवसर पर अगले बड़े प्रोजेक्ट्स की घोषणा की

0
461
518 Views

गौरांग दोषी की वेब सीरीज़ 7सेंस की स्टार कास्ट में शामिल हुई

इस साल की शुरुआत में, एली अवराम ने मोहित सूरी की फिल्म मलंग में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया। एक्शन थ्रिलर में उन्हें महत्वपूर्ण रोल देने के साथ, ही अभिनेत्री को इंडस्ट्री के दिग्गजों के कई बड़े प्रस्तावों की एक बाढ़ सी आ गई है। आज अपने जन्मदिन पर, ऐली अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में एक विशेष घोषणा करने के लिए पूरी तरह तैयार है। गौरांग दोषी प्रोडक्शंस की आगामी वेब श्रृंखला 7  सेंस में महत्वपूर्ण किरदार में ऐली को आधिकारिक तौर पर साइन किया गया है।

उनके साथ, आर माधवन , अमीषा पटेल, प्रतीक बब्बर, रोनित रॉय, चंकी पांडे, तनुज विरवानी, आशिम गुलाटी, सना सईद, अहसास चन्ना, दिब्येंदु भट्टाचार्य, जैसे डिजिटल शो के बड़े-बड़े नाम भी शामिल होंगे। सज्जाद डेल फ्रॉज़ और मनुज शर्मा जो पहले से ही इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं। यह एक बड़े कलाकारों वाली थ्रिलर है जिसे महामहिम सुहैल मोहम्मद के संरक्षण में तैयार किया रहा है। अल जिरोनी,  गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड धारक एक अमीरात व्यवसायी और लार्ज दुबई के एम्बेसडर है, और इसे संयुक्त अरब अमीरात में फिल्माया जाएगा।

इस खबर से खुश होते हुए, एली ने शेयर किया, “मुझे वास्तव में पता नहीं है कि कैसे मैं शब्दों में अपनी ख़ुशी को व्यक्त करू कि मैं फिर से सेट पर जा रही हूँ, एक किरदार में कदम रखना और उस किरदार को जीना, उसके जैसा होना, उसे शूट करना। जिस पल मुझे यह पता चला कि यह प्रोजरक्ट गौरांग सर द्वारा निर्माण किया जा रहा है, मेरा मतलब है कि मैं पहले से ही जानता हूं कि यह एक शानदार स्टोरी है क्योंकि वह एक ऐसे निर्माता है जो बेहद चुस्त है और उनके पास वह शानदार सेन्स है जो महान है। मैं बहुत कृतज्ञ और आभार महसूस करती हूं। सर मुझे इस शो का हिस्सा बनाने  के लिए मुझ पर अपना विश्वास रख रहे हैं।” 7 सेंस एक सीट-ऑफ-द-मर्डर मर्डर मिस्ट्री है, जो दर्शकों को गहरी जिज्ञासा में ले जाएगी।

बर्थ डे गर्ल ऐली ने कहा, “तो यह एक मर्डर थ्रिलर मिस्ट्री है जिसे एक बहुत ही अलग तरीके से बड़े पैमाने पर शूट किया जा रहा है, जो हमने आम तौर पर पहले देखा है। और मुझे एक बहुत ही मजबूत भूमिका मिली है, जिसके लिए मैं बहुत ही उत्साहित हूँ । ” करण दर्रा द्वारा निर्देशित 7 सेंस की शूटिंग यूएई में अगस्त के पहले सप्ताह में शुरू होगी, जिसमें लिमिटेड क्रू मेंबर्स और स्टार कास्ट शामिल होंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here