अनुभव सिन्हा के लिए हनीमून स्किप करेंगे राजकुमार राव और पत्रलेखा

0
91
125 Views

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) के साथ 15 नवंबर 2021 को शादी की है। दोनों की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर अभी भी छाई हुई हैं। कपल की शादी के बाद अब फैंस उनके हनीमून की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि लग रहा है कि फैंस को हनीमून की तस्वीरों के लिए काफी लंबे समय तक इंतजार करना होगा क्योंकि खबरें हैं कि राजकुमार- पत्रलेखा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की वजह से अपना हनीमून को पोस्टपोन कर दिया है। 

हनीमून जाने से पहले करेंगे शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, न्यूली मैरिड कपल  हनीमून से पहले अपने अधूरे काम पर फोकस करेंगे और फिर उसके बाद अपने हनीमून पर जाएंगे। रिपोर्ट में ये बताया गया है कि राजकुमार को 18 नवंबर से अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘भीड़’ की शूटिंग फिर से शुरू करनी है। अनुभव सिन्हा की इस आने वाली फिल्म के लिए राजकुमार पहले ही डेट दे चुके थे और दोनों ही बीच नवंबर और दिसंबर की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग के लिए सहमत थे। इसलिए राजकुमार ने पत्रलेखा के साथ हनीमून पर जाने से पहले फिल्म की शूटिंग करने का फैसला किया है।

अनुभव सिन्हा के साथ काम करने के लिए हैं रोमांचित 

खबर है कि  अपकमिंग फिल्म ‘भीड़’ की बड़े पैमाने पर शूटिंग लखनऊ में की जाएगी। राजकुमार ने पहले एक बयान में साझा किया था, “मैं अनुभव सिन्हा के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं। एक ऐसे फिल्म निर्माता के साथ काम करना बहुत सम्मान और सौभाग्य की बात है, जिसके पास इतनी अलग आवाज है। साथ ही, भूषण कुमार के साथ फिर से जुड़कर ऐसा महसूस हो रहा है कि, पिछले साल फिल्म ‘लूडो’ की सफलता के बाद अपने घर में वापस आ गया हूं। एक एंटरटेनर के तौर पर भी मैं चाहता हूं कि, मेरा काम लोगों को सोचने पर मजबूर करे। यह एक महत्वपूर्ण विषय है और इस किरदार के लिए मुझे एक कलाकार के रूप में खुद को अपने कम्फर्ट जोन से बाहर ले जाने की जरूरत है। मैं शूटिंग शुरू करने और इस जहां में खुद को खोने का इंतजार नहीं कर सकता।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here