खुशखबरी, सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू की खबर

0
174
257 Views

शाहरुख खान की बेटी सुहाना के डेब्यू का लंबे वक्त से इंतजार किया जा रहा है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि उनके साथ जोया दो और लोगों को भी लॉन्च कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टोरी पॉप्युलर आर्ची कॉमिक्स पर बेस्ड है।

फैंस को था इंतजार

शाहरुख खान के फैंस उनके बच्चों के बॉलीवुड डेब्यू का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। किंग खान बता चुके हैं कि उनके बेटे को ऐक्टिंग में इंट्रेस्ट नहीं लेकिन बेटी सुहाना बॉलीवुड में बतौर ऐक्ट्रेस काम करना चाहती हैं। अब खबर है कि जावेद अख्तर की बेटी जोया अख्तर सुहाना खान को लॉन्च कर रही हैं। 

सुहाना हैं सेंट्रल कैरेक्टर

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोजेक्ट से जुड़े एक सोर्स ने बताया, जोया अख्तर इंटरनैशनल कॉमिक बुक आर्ची का इंडियन अडॉप्टेशन बनाने पर का कर रही हैं। यह नेटफ्लिक्स के लिए होगा। यह एक टीनेज स्टोरी है तो इसमें कई यंग ऐक्टर्स फ्रेंड्स के रोल में होंगे। प्रोजेक्ट की कास्टिंग अभी चल रही है। जोया ने सेंट्रल कैरेक्टर के लिए सुहाना खान को चुना है। सुहाना पहले भी कई शॉर्ट फिल्म कर चुकी हैं लेकिन ऐक्टिंग में उनका ये ऑफिशल डेब्यू होगा। सुहाना और उनके पिता की ओर से स्क्रिप्ट को हरी झंडी मिलने के बाद फाइनल पेपरवर्क होगा।


सोशल मीडिया पर पॉप्युलर हैं सुहाना

सुहाना खान का मैगजीन के लिए फोटोशूट वायरल होने के बाद से ही उनके डेब्यू के चर्चे शुरू हो गए थे। वह फिल्मों में आने से पहले ही सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं। इंस्टाग्राम पर वह काफी ऐक्टिव रहती हैं और उनकी तस्वीरें और पोस्ट चर्चा में रहते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here