आ रहा Oppo का 50MP कैमरे वाला धांसू फ्लैगशिप फोन

0
84
144 Views

ओप्पो आजकल अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Oppo Find X5 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। माना जा रहा है कि ओप्पो की इस नई सीरीज के स्मार्टफोन फरवरी या मार्च में लॉन्च किए जा सकते हैं। कंपनी की इस नई सीरीज को लॉन्च होने में अभी कुछ हफ्ते बचे हैं, लेकिन इसी बीच डिजिटल चैट स्टेशन ने इस सीरीज के टॉप-एंड वेरियंट Find X5 Pro के खास स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है। लीक रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में स्नैपड्रैगन का लेटेस्ट प्रोसेसर और 5000mAh की बैटरी के अलावा कई और दमदार फीचर मिलने वाले हैं। आइए जानते हैं डीटेल। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
लीक रिपोर्ट के अनुसार ओप्पो फाइंड X5 प्रो में कंपनी 120Hz तक के रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का QHD+ LTPO 2.0 AMOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन के साथ आएगा। इसके अलावा फोन के एज कर्व्ड होंगे और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ स्लिम बेजल दिए गए हैं। कंपनी इस फ्लैगशिप फोन को 16जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च करेगी। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट देखने को मिलेगा।  

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल शूटर और एक 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। ओप्पो का यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस होगा।

फोन की खास बात है कि यह 80 वॉट की वायर्ड और 50 वॉट की वायरलेस फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। कनेक्टिविटी के लिए इस 5G फोन में कंपनी वाई-फाई 6E और ब्लूटूथ 5.2 के अलावा सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दिए जा सकते हैं। फोन की कीमत 79 हजार रुपये के आसपास रहने की संभावना है। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here