दमदार OPPO Reno7 Series स्मार्टफोन लॉन्च

0
36
69 Views

ओप्पो ने आज अपने प्रोडक्ट लॉन्च इवेंट में ढेर सारे नए प्रोडक्ट्स पेश किए, जिसमें ओप्पो रेनो 7 सीरीज, Enco ईयरबड्स लाइनअप में नए एडिशन और एक स्मार्ट टीवी भी शामिल है। लेकिन शो का स्टार जाहिर तौर पर ओप्पो रेनो 7 सीरीज़ थी, जिसने पिछले एक हफ्ते में काफी कुछ लीक और टीज़र की बदौलत काफी बज़ क्रिएट कर दिया था। हालांकि, लॉन्च के साथ अब सस्पेंस खुल गया है क्योंकि OPPO Reno7, Reno7 Pro, और Reno7 SE के बारे में सारी डिटेल्स सामने आ गई हैं।

सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, ओप्पो रेनो7 सीरीज एक रिफ्रेश डिज़ाइन लाती है, लेकिन ओवरऑल बॉक्सी रैक्टेंगुलर बिल्ट बरकरार रखती है जिसे पहली बार रेनो 6 के साथ सीरीज में पेश किया गया था। हालांकि, इस साल बेज़ेल्स को काफी कम कर दिया गया है, इतना ही कि प्रो वेरिएंट का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 92.8% है।

सीरीज के बैक पैनल में भी अपग्रेड देखा गया है। एक “एयरोस्पेस-ग्रेड लिथोग्राफी तकनीक” को पीछे की तरफ एक फाइन ग्रेटिंग टेक्चर और नया विजुअल एक्सपीरियंस देखने को मिलता है।

और अंत में, रेनो 7 प्रो कैमरों के चारों ओर बहुचर्चित नोटिफिकेशन लाइट के साथ आता है, जो स्पष्ट रूप से, एक उभरे हुए कैमरा मॉड्यूल का सबसे अच्छा उपयोग होना चाहिए। यह इनकमिंग कॉल, इनकमिंग मैसेज, चार्जिंग और यहां तक ​​कि गेम के समय रोशनी करता है।

हालांकि, नए फोन्स में और भी बहुत कुछ मिलता है, हमने उनके सभी स्पेक्स को नीचे बताए हैं। आप भी देखिए..

OPPO Reno7 Pro
OPPO Reno7 Pro स्पष्ट रूप से सीरीज का सबसे महंगा मॉडल है और यह मीडियाटेक के फ्लैगशिप डाइमेंसिटी 1200-मैक्स चिप द्वारा संचालित है। यह फुल एचडी प्लस 6.55-इन OLED स्क्रीन के साथ आता है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। फोन में 4500mAh बैटरी है 65W चार्जिंग सपोर्ट करती है। फोन एक स्टार-रिंग ब्रीदिंग लाइट के साथ आता है, जिसका माप 158.2 x 73.2 x 7.45 मिमी है, और इसका वजन सिर्फ 180 ग्राम है। हीट को नियंत्रण में रखने के लिए, फोन को सुपरकंडक्टिंग वैक्यूम वीसी लिक्विड कूलिंग के साथ जोड़ा गया जो एक अल्ट्रा-सघन ग्रेफाइट शीट है। फोन में एक्स-एक्सिस लीनियर मोटर और डुअल स्टीरियो स्पीकर भी हैं।

लेकिन शायद डिवाइस का सबसे बड़ा आकर्षण कैमरे हैं। प्राइमरी लेंस के लिए फ्लैगशिप-लेवल 50MP f/1.8 Sony IMX766 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है, जिसके बारे में OPPO का कहना है कि इसमें ‘ऑम्निडायरेक्शनल फोकसिंग’ है। यह 8MP अल्ट्रा-वाइड + 2MP मैक्रो कैमरों से जुड़ा है। फ्रंट में 32MP IMX709 सेंसर “सोनी के साथ संयुक्त रूप से विकसित एक सुपर-सेंसिटिव कैट-आई लेंस” है, यह कई उन्नत सुविधाओं के साथ आता है और नॉइड को कम करते हुए बेहतर लो-लाइट परफॉर्मेंस की पेशकश करता है।

इतनी है वेरिएंट वाइज कीमत:
8GB+256GB – (~$579) (लगभग 43129 रुपये)
12GB+256GB – (~$626) (लगभग 46630 रुपये)

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here