कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण पर साधा निशाना? ‘फटी अमेरिकी जींस’ पर किया ट्वीट

0
334
413 Views

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। यहां पर वो देश और इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती दिखाई दे जाती हैं। वहीं हाल ही में किया गया कंगना का एक सोशल मीडिया पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है। इस पोस्ट में उन्होंने पुराने वक्त में महिलाओं के पहनावे को सम्मानजनक बताया है। इसके साथ ही उन्होंने इससे आज की ‘एचीवर महिलाओं’ के पहनावे की भी तुलना की है। कंगना के इस ट्वीट को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के एक विवादित जींस के एड पर निशाना माना जा रहा है। हालांकि, उन्होंने अपने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया है।

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट करते हुए लिखा-‘प्रचीन महिलाओं की तारीफ में ट्वीट जिन्होंने ना सिर्फ अपना व्यक्तित्व जाहिर किया बल्कि अपनी पूरी सभ्यता, संस्कृतियां और राष्ट्र का भी प्रतिनिधित्व किया। आज के समय में ऐसे सफलता पाने वाले लोगों की तस्वीरें खींची जाती हैं तो वो फटी हुई अमेरिकी जींस और पोछे जैसे ब्लाउज में दिखती हैं, जो अमेरिकी मार्केटिंग के अलावा किसी का भी प्रतिनिधित्व नहीं करती हैं’।

कंगना ने इस पोस्ट में तीन महिलाओं की तस्वीर शेयर की है। ये तीन महिलाएं भारत, जापान और सीरिया की बताई जा रही हैं। कंगान के इस पोस्ट में जानकारी दी गई है कि इन महिलाओं ने अपने ट्रेडिशनल आउटफिट में 1885 में ये फोटोशूट करवाया था। एक्ट्रेस के इस ट्विट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कई लोग उनकी बात से सहमत भी नजर आ रहे हैं।

बता दें कि दीपिका पादुकोण स्टारर एक जींस के एड पर फिल्म ‘ये बैले’ की डायरेक्टर और हॉलीवुड स्क्रीन राइटर सोनी तारपोरेवाला ने चोरी के चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। ये पूरा विवाद इस एड के लिए तैयार किए गए सेट को लेकर हो रहा है। सोनी तारपोरेवाला का कहना है कि ये सेट हूबहू उनकी फिल्म ‘ये बैले’ के सेट से मिलता है। सोनी ने इस मामले में एड के मेकर्स को सोशल मीडिया के जरिए जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here