कमल हासन बोले-गर्व से सीना चौड़ा हो गया, पसंद आई ‘शेरशाह’

0
147
214 Views

अभिनेता-फिल्म निर्माता और राजनीतिज्ञ कमल हासन को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘शेरशाह’ बहुत पसंद आया है। उन्होंन ट्विटर पर फिल्म के टीम की दिल खोलकर सराहना किया है। इतना ही नहीं खुद को ‘देशभक्त का बेटा’ करार देते हुए कहा कि अब तक भारतीय सेना को सिनेमाघरों में जैसा दिखाया गया, उससे वो हमेशा नाखुश रहे, लेकिन इसे देखने के बाद उनका सीना गर्व से फूल गया। उन्होंने अपने ट्ववीट में बताया है कि ‘शेरशाह’ कैसे भारतीय सेना पर बनने वाली अन्य फिल्मों से हटकर है।

कमल हासन को पसंद आया ‘शेरशाह’ 

कमल हासन ने ट्वीट में लिखते हैं , “बचपन से ही एक फिल्म प्रशंसक और एक देशभक्त के बेटे के रूप में, जिस तरह से हमारे कुछ सिनेमाघरों में भारतीय सेना को चित्रित किया गया था, उससे मैंने नाराजगी जताई। शेरशाह वह अपवाद है, मेरे जो सैनिकों के लिए सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है, ”

कमल हासन ने कियारा-सिद्धार्थ और विष्‍णु वर्धन की तारीफ

एक दूसरे ट्ववीट में कमल हासन ‘शेरशाह’ की पूरी टीम को बधाई देते हुए लिखते हैं विष्‍णु वर्धन जैसे टैलेंटेड डायरेक्टर को फिल्म बनाने का मौका देने के लिए धर्मा मूवी को थैंक्य।  सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने फिल्म में बेहतरीन काम किया है, मुबारक हो!

कियारा-सिद्धार्थ के लिए गेम चेंजर साबित हो फिल्म

फिल्‍म शेरशाह कारगिल वार के हीरो रहे कैप्‍टन ‘विक्रम बत्रा’ के जीवन को लेकर बनाई गई है। जिसमें उनका किरदार सिध्‍दार्थ मल्‍होत्रा निभायें हैं और उनके साथ कियारा आडवाणी मुख्‍य भूमिका मे हैं। फिल्‍म का निर्देशन विष्‍णु वर्धन द्वारा किया गया है। करण जौहर और हीरू यश जोहर ने फिल्‍म को प्रोड़यूस किया है।

फिल्म 12 जुलाई 2021 को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video पर रिलीज़ हो हुई थी। फिल्म देखने के बाद ज्यादातर दर्शकों-समीक्षकों ने पसंद कियारा-सिद्धार्थ  किरदार की जमकर तारीफ की और इसे दोनों के करियर में गेम चेंजर फिल्म भी बताया। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here