करीना कपूर ने शेयर की बुआ रीमा की पुरानी तस्वीर

0
101
142 Views

करीना कपूर ने अपनी बुआ रीमा जैन की पुरानी तस्वीर शेयर करके उन्हें बर्थडे विश किया है। इस तस्वीर पर उनके फैंस के मजेदार रिऐक्शंस आ रहे हैं। कुछ लोगों को रीमा करीना की फोटोकॉपी लग रही हैं तो कुछ को करिश्मा कपूर जैसी। वहीं एक फैन ने उनको करीना, तैमूर, रणधीर और राज कपूर का मिक्स्चर बताया है। करीना ने अपनी बुआ के लिए प्यारा कैप्शन भी लिखा है।

लोगों ने मिलाई करिश्मा से शक्ल

करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा है, मेरी सबसे सुंदर रीमा आंटी… हैपी बर्थडे… फिश करी लंच से लेकर लंबी गपशप तक… हमेशा आपको प्यार करती हूं। करीना की बुआ की आंखें और नाक करिश्मा कपूर से काफी मैच कर रही हैं। उनके एक फॉलोअर ने लिखा है, एक पल को मुझे लगा कि ये करिश्मा कपूर हैं। वहीं एक और ने लिखा है कि करिश्मा कपूर अपनी बुआ जैसी दिखती हैं। वहीं एक फॉलोअर को बुआ करीना जैसी दिख रही हैं। एक और फॉलोअर ने तैमूर, करीना, रणधीर और राज कपूर सबसे उनकी शक्ल मिलती बताई है। 

रणबीर कपूर का है फेक अकाउंट!

कपूर खानदान में 28 सितंबर को एक और बर्थडे है। नीतू कपूर के लाडले रणबीर सोशल मीडिया पर नहीं हैं। हालांकि कटरीना कपूर अरबाज खान के चैट शो पर खुलासा कर चुकी हैं कि रणबीर का फेक अकाउंट है जिससे वह सब पर नजर रखते हैं। कटरीना ने बताया था कि रणबीर ने ही उनको इंस्टाग्राम चलाना सिखाया था।


जोधपुर में दिखे थे रणबीर और करीना

वैसे एक दिन पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को जोधपुर में देखा गया था। चर्चा थी कि वे अपना वेडिंग वेन्यू देखने गए हैं। हालांकि यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि हो सकता है रणबीर का बर्थडे वहां सेलिब्रेट किया जाए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here