करीना कपूर-सैफ अली खान के बेबी से मिलने अर्जुन कपूर के संग पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा भी आईं नजर

0
342
439 Views

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान एक बार फिर मां बनी हैं। 21 फरवरी की सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्होंने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। करीना कपूर को शनिवार रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब करीना अपने बच्चे के साथ घर लौंट आई है। ऐसे में उनके फैमली और फ्रेंड उनसे मिलने के लिए उनके घर जा रहे हैं। इसी बीच मलाइका अरोड़ा अपने ब्वॉय फ्रेंड अर्जुन कपूर के संग सैफ अली खान के घर पहुंची है। मलाइका के संग उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी करीना और उनके बेबी का हालचाल जानने उनके घर देखी गईं। आपको बता दें कि हाल ही में करीना और सैफ अपने नए घर में शिफ्ट हो गए थे। दोनों ने कुछ समय पहले यह घर खरीदा था। उनका नया घर भी पुराने घर के नजदीक ही है। करीना के फ्रेंड इसी घर में उनके बेबी का वेलकम करने के लिए पहुंच रहे हैं।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि मलाइका पहली बार अर्जुन के संग करीना के घर गई है। इससे पहले भी ये दोनों कई बार एक साथ उनके घर पर पार्टी कर चुके हैं। जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा काफी अच्छे दोस्त है। तीनों कई मौकों पर एक साथ नजर आते है। तीनों अक्सर पार्टियां करते नजर आती है।

आपको बता दें कि बेटे के जन्म के बाद सैफ अली खान ने प्रेस स्टेटमेंट जारी कर बताया था कि करीना और उनका बेटा दोनों ठीक हैं। सैफ ने इसमें कहा था, ‘हमारे घर बेटे का जन्म हुआ है। मां और बेटी हेल्दी व सुरक्षित हैं। हमारे सभी शुभ चिंतकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।’ 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here