कांग्रेस नेता ने अपने ही मंत्री को हटाने के लिए लिखा उद्धव ठाकरे को पत्र

0
154
239 Views

कांग्रेस नेता आशीष देशमुख ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखकर पार्टी के मंत्री सुनील केदार को कैबिनेट से हटाने की मांग की है। देशमुख ने अपनी चिट्ठी में आरोप लगाया है कि सुनील केदार ने अपने खिलाफ चल रहे एक केस में अपने दोस्त को ही सरकारी वकील बनाया है। उन्होंने यह भी कहा है कि वकील प्रदेश कांग्रेस की लीगल सेल का मुखिया रह चुका है इसलिए यह मामला ‘कन्फ्लिक्ट ऑफ इंट्रेस्ट’ का है। 

विधायक आशीष देशमुख ने यह चिट्ठी 22 अगस्त को सीएम उद्धव ठाकरे को लिखी थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता केदार और 10 अन्य लोगों पर साल 2002 में नागपुर जिले के सेंट्रल कॉपरेटिव बैंक में 150 करोड़ रुपये के हेरफेर से जुड़े मामले में केस चल रहा है।

उन्होंने यह भी कहा है कि इस मामले की सुनवाई अब आखिरी चरण में है और कोर्ट बीते 19 सालों से अलग-अलग कारणों से इस मामले को लंबित रखे हुए थी। 

देशमुख ने यह भी आरोप लगाया है कि केदार ने अपने दोस्त को सरकारी वकील इसलिए नियुक्त किया है ताकि वह उनके खिलाफ मजबूती से केस न लड़े और वह केस से बरी हो जाए। देशमुख ने न सिर्फ वकील की नियुक्ति को खारिज करने की मांग की है बल्कि यह भी कहा है कि केदार की राज्य कैबिनेट से भी छुट्टी की जाए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here