कार्तिक आर्यन को बड़ा झटका! क्या ‘दोस्ताना 2’ और ‘फ्रेडी’ के बाद एक और फिल्म से कर दिया गया बाहर?

0
199
301 Views

ऐसा लग रहा है अभिनेता कार्तिक आर्यन के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं। पहले करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’, फिर शाहरुख खान के प्रोडक्शन की ‘फ्रेडी’ (Freddie) से उन्हें बाहर कर दिया गया। अब जो खबर सामने आई है निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों को निराशा होगी।

कार्तिक को झटका
हमारे सहयोगी हिन्दुस्तान टाइम्स को सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि कार्तिक आर्यन के हाथों से एक और फिल्म चली गई है। जी हां, सूत्र ने बताया कि फिल्ममेकर आनंद एल राय की अनटाइल्ड फिल्म से कार्तिक आर्यन को आउट कर दिया गया है। यह एक गैंगस्टर फिल्म है लेकिन अब कार्तिक इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। 

अभी तक वजह पता नहीं
सूत्र ने कहा कि ‘आनंद के साथ कार्तिक की बातचीत अगले स्तर तक पहुंच गई थी। स्क्रिप्ट को पढ़ने से लेकर उसका नैरेशन तक दे दिया गया था लेकिन इससे पहले वो फिल्म साइन करते, चीजें नहीं हुईं।‘ हालांकि इसके पीछे की वजह के बारे में अभी पता नहीं चला है। सूत्र ने आगे कहा कि ‘फैक्ट ये है कि करण जौहर ने जब कार्तिक को निकाला तो दूसरे लोग भी उससे प्रभावित हुए। ऐसे में यह तीसरी फिल्म है जिससे कार्तिक चूक गए।‘ 

बता दें कि इस साल फरवरी में कार्तिक आर्यन और आनंद एल राय के साथ फिल्म करने की खबर आई थी। कार्तिक को आनंद के ऑफिस के बाहर भी देखा गया था। 

आयुष्मान ले सकते हैं जगह
अब बताया जा रहा है कि फिल्म में आयुष्मान खुराना हो सकते हैं। सूत्र ने कहा कि ‘आनंद फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना को देख रहे हैं। इससे पहले दोनों ने “शुभ मंगल सावधान” और “शुभ मंगल ज्यादा सावधान” में साथ काम किया था। इसलिए आश्चर्य नहीं होना चाहिए।‘ 

क्या है वजह?
रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक को जिन दो फिल्मों ‘दोस्ताना 2’ और ‘फ्रेडी’ से बाहर किया गया उसकी वजह यह थी कि वो स्क्रिप्ट में बदलाव की मांग कर रहे थे। जबकि फिल्म साइन करते वक्त उन्होंने स्क्रिप्ट पर हामी भर दी थी।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here