कोरोना वायरस के निबटारे के लिए की गई तैयारियों की समीक्षा पीएम द्वारा

0
174
247 Views

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश में कोरोना के प्रकोप से निबटने की तैयारियों पर एक महत्वपूर्ण बैठक की। अलग-अलग मंत्रालय और राज्यों के साथ इस बारे में बैठक की गयी। सभी मिलकर कोरोना से लड़ने पर काम कर रहे हैं।

दुनियाभर में कोरोना जिस तरह से एक से दूसरे शख्स तक पहुंचा, अब ऐसा ही कुछ भारत में भी देखने को मिल रहा है। दिल्ली में जिस शख्स को कोरोना वायरस था, अब उसकी वजह से नोएडा और आगरा में इसके होने का संशय बना हुआ है।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे। दोनों के बीच दिल्ली में हुए दंगे और कोरोना वायरस पर बात हुई। प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल से इस बारे में जानकारी दी गयी है।
कोरोना वायरस के दिल्ली पहुंचने के बाद अब इसके नोएडा और आगरा में भी दस्तक देने का खतरा मंडरा रहा है। इसके चलते नोएडा के एक बड़े स्कूल को फिलहाल तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है, एक और स्कूल को भी बंद करने की तैयारी चल रही है।

नोएडा के इस स्कूल ने 6 मार्च तक छुट्टियों की घोषणा की है। नोएडा सीएमओ अनुराग भार्गव ने कहा है कि स्कूल बस को भी सैनिटाइज किया जाएगा जिसमें बच्चे स्कूल आते थे।
दिल्ली सरकार ने आज शाम एक आपात बैठक बुलाई है। इस बैठक में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोराना वायरस को लेकर कई बड़े कदमों का ऐलान कर सकते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here