जल्द आ रही है किफायती और हल्की बाइक Hunter 350

0
94
160 Views

Royal Enfield ने हाल ही में घरेलू बाजार में अपनी बेस्ट सेलिंग बाइक Classic 350 के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को लॉन्च किया था। अब कंपनी नई बाइक Hunter 350 को पेश करने की तैयारी कर रही है। इस बाइक को अलग-अलग मौकों पर कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है, लेकिन इस बार बाइक से जुड़ी कई नई जानकारियां सामने आई हैं। 

स्पाई तस्वीरों की बात करें तो कंपनी ने नई हंटर बाइक को रेट्रो रोडस्टर डिज़ाइन दिया है, जिसे एडवांस फीचर्स के साथ सजाया गया है। इसमें सर्कूलर हेडलैंप के साथ पीनट शेप का फ्यूल टैंक, सिंगल पीस सीट और अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। बाइक को ज्यादातर ब्लैक कलर पेंट स्कीम दिया गया है और ऐसा माना जा रहा है कि इसे भी क्लॉसिक 350 की तरह अपराइट राइडिंग पोजिशन दिया जाएगा।

Hunter 350 भी कंपनी के नए J प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होगी, जिस पर कंपनी ने हाल ही में लॉन्च की गई क्लॉसिक 350 को तैयार किया था। इस प्लेटफॉर्म में डबल क्रैडल फ्रेम के साथ 349cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन दिया गया है जो कि 20.2bhp की पावर और 27Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि नई Hunter 350 को कंपनी यंग राइडर्स और फीमेल को ध्यान में रखते हुए तैयार कर रही है। इसलिए माना जा रहा है कि कंपनी इसके वजन को कम से कम रखेगी। नए प्लेटफॉर्म पर तैयार की गई बाइक्स बेहद कम वाइब्रेशन करती हैं, ऐसा ही क्लॉसिक 350 के साथ भी देखने को मिलता है। हालांकि अभी इसके बारे में आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टी नहीं की है। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here