जेल में बंद मनोरंजन ने वीडियो कॉल के जरिये पिता शाहरुख और मां गौरी खान से बात

0
87
131 Views

ड्रग मामले में गिरफ्तार आर्यन खान (Aryan Khan) ने अपने पैरेंट्स शाहरुख खान और गौरी खान से वीडियो कॉलिंग के जरिए बात की । ये वीडियो कॉल 10 मिनट तक चली। एक अधिकारी ने इस बारें में जानकारी दी। रिपोर्ट की मानें तो वीडियो कॉल के दौरान सभी इमोशनल हो गए। 

जेल अधिकारी ने बताया नियमों के अनुसार हुई बात

जेल अधिकारी ने बताया कि उन्होंने मां गौरी और पिता शाहरुख खान से जेल नियमों के मुताबिक वीडियो कॉल पर 10 मिनट तक बात की। उन्होंने कहा कि यह कॉल दो-तीन दिन पहले की गई थी। उन्होंने कहा कि आर्यन को जेल के अंदर बना हुआ खाना दिया जा रहा है और उन्हें बाहर का खाना खाने की इजाजत नहीं है। अधिकारी ने ये भी बताया कि आर्यन को उसके पिता द्वारा भेजे गए मनी-आर्डर के माध्यम से 4,500 रुपये भी मिले।

जानिए क्यों  फिजिकली बेटे से नहीं मिल पाए शाहरुख-गौरी

दरअसल कोरोना वायरस के चलते जेल प्रशासन ने कैदियों को उनके परिवार से फिजिकल मुलाक़ात पर रोक लगाई हुई है। ऐसे में कोई परिवार से बात करना चाहता है तो उसके लिए वीडियो कॉल के सुविधा दी गई है। एक महीने में कैदियों को 3 बार बात करने को मिलता है। आर्थर रोड जेल ने इसके लिए 11 मोबाइल मुहैया करवाया गया है। 

20 अक्टूबर  को होगी सुनवाई

मुंबई में कथित तौर पर क्रूज शिप पर एक ड्रग पार्टी के दौरान पकड़े गए आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और अन्य लोग 3 अक्टूबर से जेल में हैं। 14 अक्टूबर को उनकी जमानत अर्जी पर मुंबई स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई हुई थी। सुनवाई के बाद कोर्ट ने अपना फैसला 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रख लिया है। आर्यन को जमानत मिलेगी या नहीं इसका फैसला 20 अक्टूबर को होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here