जैकलिन फर्नांडिस 10 करोड़ के गिफ्ट्स से यूं बनीं शिकार

0
85
132 Views

जैकलिन को मिले 10 करोड़ के तोहफे

जैकलिन फर्नांडिस का नाम 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में आने के बाद उनके और ठग सुकेश चंद्रशेखर के बीच डेटिंग के भी चर्चे हैं। प्रवर्तन निदेशालय जैकलिन से कई राउंड पूछताछ कर चुका है साथ ही बीते दिनों उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर बाहर जाने से भी रोक दिया गया। रिपोर्ट्स हैं कि सुकेश ने जैकलिन को 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट्स दिए थे। इनमें अरबी घोड़ा, पर्शियन बिल्लियां, इम्पोर्टेड क्रॉकरी सेट सहित डायमंड जूलरी भी शामिल हैं। जैकलिन ही नहीं रिपोर्ट्स हैं कि सुकेश ने नोरा फतेही को भी महंगी कार गिफ्ट की थी। जानते हैं सुकेश ने आखिर क्यों इन लोगों को अपना शिकार बनाया। 

सेल्फी वायरल होने पर बड़ी सुगबुगाहट

बीते दिनों जैकलिन और सुकेश की किस वाली सेल्फीज वायरल होने के बाद लोगों को यकीन होने लगा है कि जैकलिन और सुकेश डेटिंग कर रहे थे। रिपोर्ट्स हैं कि जैकलिन को सुकेश ने 52 करोड़ का अरबी घोड़ा, इम्पोर्टेड क्रॉकरी सेट, 9-9 लाख की 3 पर्शियन बिल्लियां और कई महंगे गिफ्ट दिए हैं। अगर आप जैकलिन का इंस्टाग्राम चेक करेंगे तो 7 फरवरी 2021 के एक पोस्ट में उन्होंने घोड़ा, बिल्लियां, क्रॉकरी और फूल सारे फोटोज एक साथ लगाए हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि ये तस्वीरें सुकेश के दिए हुए गिफ्ट्स की ही हैं। 

जनवरी में शुरू हुई डेटिंग

रिपोर्ट्स हैं कि जैकलिन और सुकेश के बीच बातचीत जनवरी 2021 में शुरू हुई थी। ईडी को दोनों के बीच कई कॉल्स की डिटेल मिली है। हैरानी वाली बात ये है कि सुकेश ने सारा खेल जेल से रचा। वह ठगी के केस में 2017 से तिहाड़ जेल में है। उसने वहां से भी अपना गोरखधंधा चालू रखा। जेल अधिकारियों और कुछ कैदियों की मदद से वह जेल से ठगी का खेल करता रहा। जैकलिन को जेल से गिफ्ट भेजकर उन्हें फोन पर मीठी बातों में फंसाया। इसके बाद परोल पर रिहा होने के बाद वह जैकलिन से मिलने भी गया।

जैकलिन के लिए भेजा था प्राइवेट जेट

रिपोर्ट्स हैं कि सुकेश जैकलिन से चेन्नई में करीब 3 बार मुलाकात की। सुकेश ने जैकलिन को लाने के लिए प्राइवेट जेट भेजा था और उनके रुकने की व्यवस्था 5 स्टार होटल में की थी। इसी विजिट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इनमें एक तस्वीर में सुकेश जैकलिन को किस कर रहा है, दूसरी तस्वीर में जैकिलन सुकेश को। 

17 साल से ठगी कर रहा है सुकेश

अब सवाल यह उठता है कि सुकेश ने जैकलिन के साथ ये प्यार का ड्रामा क्यों रचा? ईडी के सोर्सेज मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश 17 साल की उम्र से ठगी का खेल खेल रहा है। पहले वह बड़े नेताओं के साथ तस्वीरें खिंचवाकर दूसरें के सामने खुद को पावरफुल बताता था। इस तरह लोगों से उनके काम कराने के बदले पैसे लेकर ठगी करता था। ऐसे ही जैकलिन और नोरा का इस्तेमाल भी लोगों के बीच अपनी पहुंच बनाने के लिए करना चाहता था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here