जॉन अब्राहम स्टारर ‘सत्यमेव जयते 2’ की धीमी शुरुआत

0
36
60 Views

जॉन अब्राहम (John Abraham) की एक्शन फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) गुरुवार 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की सीक्वल है जो 2018 में रिलीज हुई थी। उस वक्त फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। जॉन अब्राहम के एक्शन सीन और पंचिंग डायलॉग लोगों को पसंद आए थे। ऐसे में फैन्स अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ‘सत्यमेव जयते 2’ को समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। सिनेमाघरों के गुरुवार के आंकड़े देखें तो फिल्म की धीमी शुरुआत हुई है। इस फिल्म के लिए आगे की राह आसान नहीं होने वाली है क्योंकि सलमान खान और आयुष शर्मा की ‘अंतिम’ की रिलीज डेट 26 नवंबर है।

धीमी शुरुआत

‘सत्यमेव जयते 2’ को मल्टीप्लेक्स की जगह सिंगल थियेटर्स में ज्यादा दर्शक मिल रहे हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 3 करोड़ का कलेक्शन किया। इस फिल्म को उत्तर प्रदेश, बिहार, उड़ीसा और आंध्र प्रदेश के सिंगल स्क्रीन में अच्छा रिएक्शन मिला है। हालांकि 3 करोड़ का कलेक्शन शुरुआती आंकड़ा है लेकिन फिर भी इसमें बहुत ज्यादा बढ़ोत्तरी की उम्मीद नहीं है।

वीकेंड का मिल सकता है फायदा

‘सत्यमेव जयते 2’ के लिए एक फायदा यह है कि इसे वीकेंड के अलावा एक दिन और पहले से कमाई का मौका मिल गया है। शुक्रवार फिर शनिवार और रविवार को कलेक्शन बढ़ने के आसार हैं। 

फिल्म की खास बातें

बता दें कि ‘सत्यमेव जयते 2’ में जॉन अब्राहम तीन अलग-अलग किरदारों में हैं। फिल्म में उनके अलावा दिव्या कुमार खोसला, गौतमी कपूर, हर्ष छाया, साहिल वैद्य और अनूप सोनी हैं। इस फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है। भारत में इसे 2500 स्क्रीन्स मिले हैं जबकि विदेशों में 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here