टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी पर FIR के बाद मुंबई पुलिस ने इशारों में किया ट्वीट- हीरोपंती न करें

0
183
287 Views

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को कोरोना लॉकडाउन के दौरान घूमना महंगा पड़ा। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मुंबई पुलिस ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए लोगों को अलर्ट करने की कोशिश की है। ट्वीट में उन्होंने टाइगर और दिशा का नाम नहीं लिखा लेकिन उनकी फिल्मों के नाम से इशारा किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर और दिशा बैंडस्टैंड के पास घूमते मिले थे।


लिखा- कोविड से ‘वॉर’ में ‘हीरोपंती’ न करें

मुंबई पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा है, वायरस से चल रहे ‘वॉर’ में बांद्रा की गलियों में ‘मलंग’ होना दो ऐक्टर्स को भारी पड़ गया, जिन पर सेक्शन 188, 34 IPC के तहत बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। हम मुंबई के लोगों से दरख्वास्त करते हैं कि वे बिना मतलब ‘हीरोपंती’ ना करें जिससे कोविड-19 के खिलाफ सुरक्षा में चूक हो सकती है।

नहीं बता पाए घर से निकलने की वजह 

पुलिस के मुताबिक, दिशा- टाइगर बैंडस्टैंड के पास घूमते मिले और दोपहर 2 बजे के बाद घर से बाहर निकलने की सॉलिड वजह नहीं बता पाए। एक दिन पहले टाइगर और दिशा कार से घूम रहे थे तो उनको पुलिस ने रोका था। रिपोर्ट्स थीं कि मंगलवार को जिम से लौटने के बाद वे घर जा रहे थे। 


बंद सड़क पर थी टाइगर-दिशा की कार

बांद्रा पुलिस ने बताया था कि उनकी कार ऐसी सड़क पर थी जो काम चलने की वजह से बंद थी। पुलिस ने उनके आधारकार्ड वगैहर चेक करके उन्हें दूसरे रूट से जाने के लिए कह दिया था।


कई साल से हैं टाइगर-दिशा की डेटिंग के चर्चे


बीते कुछ सालों से टाइगर और दिशा की डेटिंग की खबरें सुर्खियों में हैं हालांकि उन्होंने ऑफिशली इस पर अब तक कुछ नहीं बोला है। दोनों एक-दूसरे को अपना दोस्त ही बताते हैं। दोनों अक्सर आउटिंग और छुट्टियों पर साथ जाते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here