‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए रूस निकले सलमान खान

0
243
329 Views

सलमान खान और कटरीना कैफ गुरुवार रात टाइगर 3 की शूटिंग के लिए निकल चुके हैं। फिल्म का कुछ हिस्सा मुंबई में शूट हो चुका है। बाकी शूटिंग रूस में होगी। सलमान खान के साथ उनके भतीजे निर्वान खान भी थे। उनके एयरपोर्ट के वीडियोज वायरल हो रहे हैं। सलमान खान के वीडियो में उनसे ज्यादा चर्चे CISF इंस्पेक्टर के हैं। 

CISF इंस्पेक्टर की हो रही तारीफ

गुरुवार रात सलमान और कटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। दोनों अपनी टीम के साथ ‘टाइगर 3’ के इंटरनैशनल शूट के लिए रवाना हो रहे थे। कटरीना और सलमान दोनों ही ब्लैक आउटफिट्स में थे। कटरीना ने पपराजी को पोज दिए वहीं सलमान भी गाड़ी से उतरते ही कैमरों से घिर गए। सलमान एंट्री कर रही थी तभी उनको CISF इंस्पेक्टर ने रोक दिया। पपराजी विरल भैयानी के इंस्टाग्राम पर पोस्ट इस वीडियो में लोगों ने उसकी खूब तारीफ की है।

लोग बोले स्टार जैसा गुड लुकिंग

कई लोग उसे हैंडसम बता रहे हैं तो कुछ उसके ड्यूटीफुल होने की तारीफ भी कर रहे हैं। एक फॉलोअर ने लिखा है, मैं सलमान खान का फैन नहीं हूं लेकिन मुझे सबसे अच्छा तब लगा जब CISF सब इंस्पेक्टर ने रोका सलमान को… ड्यूटी के लिए सैल्यूट है। वहीं एक और कॉमेंट है, CISF वाले बंदे का रोकने का तरीका बड़ा अच्छा लगा। वहीं एक कॉमेंट है CISF इंस्पेक्टर बहुत गुड लुकिंग है… स्टार के बराबर। 


फैंस को टाइगर 3 का इंतजार

सलमान खान के फैंस को उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ का बेसब्री से इंतजार है। कई फैंस इस बात से खुश हैं कि सलमान की जोड़ी कटरीना के साथ देखने को मिलेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में जबरदस्त ऐक्शन सीक्वेंस होंगे। वहीं रूस के साथ टर्की और ऑस्ट्रिया में भी शूटिंग होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here