300 रुपए के पार जाएगा Tata की कंपनी का शेयर, होने वाली है तगड़ी रिकवरी

0
64
127 Views

टाटा केमिकल्स की सब्सिडरी Rallis India में बिकवाली का माहौल है लेकिन आने वाले दिनों में तगड़ी रिकवरी होने वाली है। तमाम एक्सपर्ट का कहना है कि स्टॉक की कीमत 300 रुपए के पार जा सकती है। शेयर बाजार में बिग बुल के नाम से मशहूर राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में भी ये स्टॉक है। आइए डिटेल जान लेते हैं।

52 वीक लो के करीब शेयर भाव: Rallis India के शेयर की कीमत 52 वीक के लो 226.80 रुपए के करीब आ चुकी है। फिलहाल, बीएसई इंडेक्स पर शेयर की कीमत 242.10 रुपए है। हालांकि, विशेषज्ञों का कहना है कि शेयर में जोरदार उछाल दिख सकता है और मध्यावधि में यह 320 रुपये के स्तर तक जा सकता है।

च्वाइस ब्रोकिंग के सुमीत बगड़िया ने कहा, “शेयर बाजार में रिकवरी के बाद Rallis India के शेयर तेज उछाल दे सकते हैं। स्टॉक का चार्ट पैटर्न निचले स्तर से मजबूत रिबाउंड का संकेत देता है। इसलिए, कोई भी राकेश झुनझुनवाला के शेयर को खरीद सकता है। शॉट टर्म के दौरान शेयर में 225 रुपए के स्टॉप लॉस के साथ 270 रुपए तक के उछाल की उम्मीद है।

जीसीएल सिक्योरिटीज के वाइस चेयरमैन रवि सिंघल ने कहा, “राकेश झुनझुनवाला का स्टॉक आकर्षक वैल्यूएशन पर उपलब्ध है। Rallis India का शेयर 320 रुपए के स्तर तक जा सकता है।”

झुनझुनवाला की हिस्सेदारी: चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही के शेयरधारिता पैटर्न के मुताबिक राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला का इस कंपनी में निवेश है। राकेश झुनझुनवाला के पास कंपनी में 1,38,85,570 शेयर या 7.14 प्रतिशत हिस्सेदारी है जबकि उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला के पास कंपनी में 51,82,750 शेयर या 2.67 प्रतिशत हिस्सेदारी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here