टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने बेटे को जन्म दिया है

0
137
192 Views

बांग्ला सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के घर नन्हा मेहमान आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। नुसरत जहां पहली बार मां बनी हैं और उनके बच्चे की डिलिवरी पार्क स्ट्रीट स्ट्रीट स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में हुई है। एबीपी की एक रिपोर्ट के मुताबिक अस्पताल के आस-साफ काफी सिक्योरिटी रखी गई है। ये खुशखबरी पाकर नुसरत के फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। हर कोई बस बेबी बॉय की पहली झलक देखने के लिए बेताब नजर आ रहा है।

डॉक्टर्स से की थी खास रिक्वेस्ट

नुसरत जहां को लेकर कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि वो अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। आनंद बाजार पत्रिकी की रिपोर्ट के मुताबिक, एडमिट होने के बाद नुसरत ने डॉक्टर्स से रिक्वेस्ट की थी कि डिलिवरी के दौरान यश को साथ रहने दिया जाए। बता दें कि निखिल जैन से शादी में अनबन की खबरों के बीच ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि नुसरत, यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं।

पति से हुईं अलग

नुसरत जहां ने 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। इसके बाद रिश्ते में तनाव के बाद अब वे दोनों 2021 में अलग हो गए हैं। इसके बाद नुसरत ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है और लगातार एक्टिव रहते हुए बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रही थीं। वहीं, अब देखना होगा कि नुसरत अपने बच्चे की तस्वीर कब शेयर करती हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here