अंकिता लोखंडे ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन संग आज लेंगी सात फेरे

0
91
152 Views

आज शादी के बंधन में बंधेंगी अंकिता लोखंडे

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ आज (14 दिसंबर) शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगी। उनकी प्री-वेंडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुकी हैं। अंकिता अपनी शादी बेहद आलीशान तरीके से करना चाहती हैं। कपल मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में सात फेरे लेगा जहां उनके परिवार के सदस्यों के अलावा टीवी और बॉलीवुड के सितारे मौजूद रहने वाले हैं। शादी में दुल्हन के आउटफिट पर खासकर सबकी नजरें होती हैं। अंकिता इस खास दिन पर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का ब्राइडल आउटफिट पहन सकती हैं। शादी की रस्मों के बाद कपल एक पार्टी का भी आयोजन करेगा।

संगीत सेरेमनी

अंकिता लोखंडे और विकी जैन ने 13 दिसंबर को संगीत सेरेमनी का आयोजन किया। इस दौरान टीवी और बॉलीवुड के सितारों को भी देखा गया। फिल्म मणिकर्णिका में अंकिता की को-स्टार कंगना रनौत संगीत में पहुंचीं। कंगना अपने लुक से छा गईं। वहीं अंकिता स्टेज पर जमकर झूमीं और डांस से महफिल में समां बांध दिया।

हल्दी सेरेमनी

13 दिसंबर को ही अंकिता की हल्दी सेरेमनी का आयोजन हुआ। हल्दी में अंकिता ने लाल रंग का शरारा पहना। आमतौर पर इस दिन पीले रंग का आउटफिट पहनते हैं लेकिन अंकिता ने इस खास दिन लाल रंग को चुना। 

मेहंदी में जमकर नाचे अंकिता और विकी

अंकिता और विकी की मेहंदी सेरेमनी 12 तारीख को हुई। अंकिता ने अपने सोशल मीडिया पेज पर मेहंदी के दौरान की कई तस्वीरें साझा की हैं। उन्हें सेलिब्रिटी मेहंदी डिजाइनर वीना नागदा ने मेहंदी लगाई। इस मौके पर अंकिता ने गुलाबी और सफेद रंग का खूबसूरत लहंगा पहना। 

अंकिता और विकी की सगाई

12 दिसंबर की शाम को अंकिता और विकी ने ऑफिशियली सगाई की। सगाई में अंकिता ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी थी। वहीं विकी सिल्वर और ब्लैक कलर के सूट में नजर आएं। दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई और साथ में स्टेज पर डांस भी किया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here