टीवी पर पहली बार राजा हो गईल दीवाना, सिर्फ B4U भोजपुरी पर

0
278
431 Views

महज चार महीने पहले रिलीज़ हुई भोजपुरी फिल्म राजा हो गईल दीवाना ने, सिर्फ यूपी, बिहार ही नहीं बल्कि देशभर के सिनेमा लवर्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. दिनकर कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में युवा दिलों पर एकतरफा राज ज़माने वाले एक्टर ऋषभ कश्यप के साथ खूबसूरत पूजा भट्ट को मुख्य भूमिका में देखा गया था। यह फिल्म टीवी पर पहली बार B4U भोजपुरी के माध्यम से दर्शकों को देखने मिलेगी. इस पसंदीदा मूवी चैनल पर शनिवार 21 दिसंबर शाम 7 बजे फिल्म के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर का लुफ्त उठाया जा सकता है. साथ रविवार दोपहर 1 बजे राजा हो गईल दीवाना के रिपीट टेलीकास्ट का मजा भी लिया जा सकता है।

भोजपुरी फिल्म ‘तू ही तो मेरी जान है राधा 2’, ‘त्रिदेव’ और ‘दीवाना 2’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले ऋषभ कश्यप इस फिल्म में गोलीबारी और दमदार एक्शन के साथ दर्शकों को रोमांचित करने के काम किया था। ऋषभ कश्यप फिल्म में काफी डैशिंग नजर आएं हैं साथ ही उनका डांसिंग स्टाइल भी काफी शानदार है। वहीं पूजा भट्ट को भी काफी बोल्ड औद हॉट लुक में देखा जा सकता है। जैसा की फिल्म का टाइटल है ‘राजा हो गईल दीवाना’ खुद ही बताता है कि फिल्म एक लव स्टोरी है। जिसमें एक्शन का दमदार तड़का लगाया गया है। फिल्म में ट्रेंडिंग स्टाइल के गानों को शामिल किया गया है, जिसे भोजपुरिया दर्शकों ने अपना भरपूर प्यार भी दिया है।

फिल्म के प्लॉट पर नजर डालें तो हीरोइन का बाप एक दबंग है, जो पूरे शहर में अपनी दादागिरी और गुंडों के दम पर सालों से राज करता आ रहा है। कहानी आगे बढ़ती है और दबंग का पाला हीरो के परिवार से पड़ता है, जिसके बाद इन दोनों के बीच रंजिश का दौर शुरू हो जाता है। फिल्म की कहानी हीरो द्वारा एक्ट्रेस का अपहरण करने और गहरा प्यार करने के साथ कुछ अन्य क्लाइमैक्स के साथ दर्शकों को अंत तक बांधे रखती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here