टी-सीरीज मिक्सटेप पंजाबी सीजन 2 में अखिल सचदेवा और कौर बी की मधुर जुगलबंदी आपको बुल्ले शाह की सोलफुल पोएट्री की याद दिलाएगी!

0
236
426 Views

 भूषण कुमार की टी-सीरीज मिक्सटेप पंजाबी सीजन 2 के पहले तीन एपिसोड की शानदार सफलता के बाद, अमेज़ॅन प्राइम म्यूजिक, संगीत प्रेमियों के लिए एक अनूठा और कुछ नया सुनने के  अनुभव को प्रस्तुत करता है। एपिसोड 4, जो आज लाइव होने वाला है, उसमें अखिल सचदेवा और कौर बी की मधुर जुगलबंदी में ‘चैन कित्थे ‘ और ‘मेरे सोहनिया’ शामिल हैं।

अमेज़न प्राइम म्यूज़िक के डायरेक्टर सहस मल्होत्रा ​​ने कहा, “अमेज़न प्राइम म्यूज़िक पर मिक्सटेप पंजाबी के नए सीज़न को मिल रही अपार प्रतिक्रिया से हम बहुत खुश हैं। प्राइम कस्टमर्स  अखिल सचदेवा के सुपर हिट ट्रैक तेरा बन जाऊंगा (कबीर सिंह) के लिरिक्स के साथ सांग गाते हुए गाने का आनंद लेते हैं साथ ही परांदा और काफ़िरोन सहित कौर बी द्वारा चर्चित लोकप्रिय ट्रैक को सुनना पसंद है। हम अखिल सचदेवा और कौर बी द्वारा बने लेटेस्ट मिक्सटेप को  पेश करने के लिए उत्साहित हैं, इसे सबसे पहले और विज्ञापन मुक्त सुनिए सिर्फ प्राइम म्यूजिक पर।

वहीँ अखिल इस वर्ष के लव सांग तेरा बन जाऊंगा (कबीर सिंह) को गाने के बाद से ही हर जगह छाए हुए है. वहीं कौर बी अपनी आखिरी पंजाबी हिट, काफिर की सफलता के बाद से टॉप पर बनी हुई है. निर्देशक जोड़ी – राधिका राव और विनय सप्रू ने एक शानदार शो पेश किया है, जो निश्चित रूप से आपको एक अलग तरह की एक आध्यात्मिक और सोलफुल दुनिया में ले जाएगा। 

कौर बी और गीत रचनाकारों के साथ अपने काम करने को लेकर अखिल ने उत्साहित होते हुआ कहा कि, “टी-सीरीज़ मिक्सटेप पंजाबी के सीज़न 2 की शूटिंग हमेशा मज़ेदार होती है। हिंदी और पंजाबी दोनों में मैं हमेशा से इसका हिस्सा रहा हूं जब से यह शुरू हुआ। दूसरे सीज़न में, सेट पहले के मुकाबले बड़े हो गए हैं और निर्माता गाने की शूटिंग का एक अलग तरीका लेकर आए हैं।

कौर और मेरे बीच एक मजेदार केमिस्ट्री है जिसे लोग देख सकते है । मुझे लगता है कि उनकी आवाज़ और उसका विशेष टेक्सचर जब  मेरे स्वरों के साथ संयुक्त रूप से आता है तो यही  इस गाने की यूएसपी होगी। मैं पिछले दस वर्षों से एक कलाकार हूं और परफॉर्मेंस दे रहा हूँ , इसलिए मेरी परफॉर्मेंस स्वाभाविक रूप से आती है। मुझे लगता है कि भीड़ से जुड़ना और उनके साथ बिजी रहना सबसे अद्भुत काम है। ”

टी-सीरीज मिक्सटेप पंजाबी सीजन 2 के लिए सांग गाने  के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए,कौर बी कहती हैं, ” वह सच में एक अदभुत अनुभव था, मिक्सटेप के साथ यह मेरा पहला कॉन्ट्रैक्ट था। मुझे खुशी है कि मुझे अखिल सचदेवा के साथ कुछ अद्भुत काम करने का अवसर मिला, जो वाकई में बहुत अच्छे सिंगर और परफ़ॉर्मर है. यह अनुभव वास्तव में एक सामान्य गाना गाने से अलग था क्योंकि इसमें हम दो सिंगर्स और सांग्स को मिलाकर एक सांग के रूप में गाने के लिए एक साथ आते हैं। मैं इस तरह के शानदार अनुभव के लिए पूरी मिक्सटेप टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं। ”

इस सांग की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए, निर्देशक विनय सप्रू कहते हैं, “अखिल और कौर बी का एपिसोड हमारे सबसे पसंदीदा में से एक है क्योंकि यह बहुत मधुर है और हीर-रांझा और रोमियो-जूलियट जैसे पुराने क्लासिक रोमांस की यादों को हमारे जहन में वापस लाता है। अखिल और कौर के बीच हीर-रांझा की तरह की केमिस्ट्री थी। अखिल दिलों को पिघलाने वाली धुनों से भरपूर और खूबसूरत राजकुमार की तरह आकर्षक हैं और कौर बी जापानी गुड़िया की तरह हैं। जिस तरह से, वे दोनों एक-दूसरे से इंटरैक्ट हो रहे थे और मंच पर एक साथ गा रहे थे वह सच में दिल जितने वाला दृश्य था। सांग की शूटिंग का अनुभव पूरी तरह से जादुई था और भीड़ में हर किसी के लिए यह सांग जाना-पहचाना था क्योंकि वे इस सांग के प्रत्येक शब्द को जानते थे। दर्शकों को इस एपिसोड जरूर देखना चाहिए ताकि वह एक एक शुद्ध, क्लासिक, मिलावट रहित रोमांस का साक्षी बन सकें । यह क्लासिक पंजाबी कविताओं में से एक है जो आपको बुल्ले शाह की कविता की याद दिलाएगा। ”

अमेज़न प्राइम म्यूज़िक द्वारा प्रस्तुत और टी-सीरीज़ भूषण कुमार द्वारा निर्मित,  अखिल सचदेवा और कौर बी द्वारा निर्मित मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2 के एपिसोड को आप सबसे पहले अमेज़न प्राइम म्यूजिक पर सुन सकते है. यहाँ श्रोताओं को एड-फ़्री, सांग्स सुनने का शानदार अनुभव मिलेगा ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here