डेब्यूटेंट प्रियांक शर्मा ने फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ के लिए कड़ी मेहनत की

0
233
354 Views

प्रियांक शर्मा- अक्षय खन्ना के साथ अपनी पहली फिल्म सब कुशल मंगल की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, प्रियांक ने अपने पार्ट को अच्छे से निभाने के लिए और अभिनय करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

युवा होनहार अभिनेता, जिसने अपनी पहली फिल्म में एक टेलीविजन पत्रकार की भूमिका निभाई थी, फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले वह मस्क्युलर थे, लेकिन बाद में पता चला कि फिल्म में उनके किरदार को दुबला दिखना था।

अभिनेता ने अपने किरदार के अनुसार दुबला होने के अपने फिटनेस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एक नियमित आहार और नियमित प्रशिक्षण का विकल्प चुना। प्रियांक ने बताया, “जब से मैं मिक्स्ड मार्शल आर्ट सीख रहा था और नियमित रूप से वर्कआउट कर रहा था, तब मैं काफी मस्क्युलर था। आमतौर पर होता यह है कि आपको किसी भी भूमिका को निभाने के लिए आपको अपना वजन बढ़ाना पड़ता है और आप उस पर मेहनत करना शुरू कर देते हैं। मेरे लिए यह उल्टा था।” मैंने अपने पूरे मसल्स गंवा दिए सभी मांसपेशियों को खो दिया और दुबला हो गया क्योंकि मेरा किरदार ऐसा था। “

उन्होंने आगे कहा “डाइट के नज़रिए से बात की जाए तो, मैं दिन में चार से पांच बार टुकड़ों में खाने के बजाए सिर्फ दो बार ही भोजन करने लगा था। मैं अपने बचपन से दुबला रहा हूं, चुनौती वजन बढ़ाने की थी। 72 किलोग्राम से, मैं 62 पर आ गया। “

प्रियांक एक फिल्मी परिवार से हैं और दिग्गज अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे और निर्माता प्रदीप शर्मा के बेटे हैं। दिलचस्प बात यह है कि प्रियांक ने हमेशा से एक अभिनेता बनने के सपने को संजोया था, उन्होंने फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी को भी फटा पोस्टर निकला हीरो में अस्सिस्टेंट बनकर मदद की थी और उन्होंने यूएस के ली स्ट्रैसबर्ग संस्थान से अभिनय सीखा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here