ढेरों स्मार्ट फीचर्स के साथ आई Noise X-Fit 1 वॉच

0
99
146 Views

आज हर कोई पारंपरिक एनालॉग वॉच से स्मार्टवॉच पर शिफ्ट हो रहा है। ये ना सिर्फ स्टाइलिश दिखती हैं बल्कि आपके हेल्थ पर भी नजर रखती हैं। बाजार में बजट से लेकर प्रीमियम रेंज तक ढेरों स्मार्टवॉच मौजूद हैं। अगर आपका बजट कम है तो नॉइज की लेटेस्ट वॉच आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। दरअसल, भारत के सबसे लोकप्रिय स्मार्टवॉच निर्माताओं में से एक, नॉइज ने आज एक नई बजट स्मार्टवॉच की घोषणा की है। कंपनी ने HRX ब्रांड के साथ साझेदारी में Noise X-Fit 1 को पेश किया है। Noise X-Fit 1 में SpO2 सेंसर, बड़ा डिस्प्ले, IP68 रेटिंग और 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ जैसी खूबियां हैं। 

इसलिए खास है ये स्मार्टवॉच
नॉइड एक्स-फिट 1 में 1.52-इंच IPS Truview डिस्प्ले है, जिसमें 360×400 पिक्सल, 354 ppi पिक्सल डेनसिटी और 86% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो है। वॉच 100 से अधिक क्लाउड-बेस्ड कस्टमाइजेबल वॉच फेस को सपोर्ट करती है। वॉच मेटल फिनिश से बनी है और इसका वजन सिर्फ 30 ग्राम है और यह 9 मिमी पतली है।

ढेरों हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स से लैस
हेल्थ-रिलेटेड फीचर्स की बात करें तो, नॉइज एक्स-फिट 1 में 24/7 ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, ब्लड-ऑक्सीजन लेवल मापने के लिए एक SpO2 मॉनिटर, एक स्लीप ट्रैकर, एक स्ट्रेस मॉनिटर और 15 स्पोर्ट्स मोड ट्रैकिंग जैसे फीचर्स हैं। वॉच को IP68 डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग भी मिली है।

वॉच में क्विक-रिप्लाई फीचर भी
स्मार्ट फीचर्स के लिए, कहा जा रहा है कि वॉच एक क्विक-रिप्लाई फीचर के साथ आती है जो आपको कुछ प्री-लोडेड क्विक रिप्लाई के माध्यम से आने वाले मैसेजेस का जवाब देने की अनुमति देगी। यह एक स्मार्ट डीएनडी फीचर के साथ भी आता है जो नोटिफिकेशन को बंद कर देता है।

10 दिन की बैटरी लाइफ मिलेगी
बैटरी लाइफ के संदर्भ में, नॉइज एक्स-फिट 1 स्मार्टवॉच 210mAh की बैटरी के साथ आती है जिसे एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों तक चलने के लिए रेट किया गया है। वॉच को दो पिन मैग्नेटिक केबल के साथ रिचार्ज किया जा सकता है।

Noise X-Fit 1: कीमत और उपलब्धता
Noise X-Fit 1 दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और व्हाइट में आता है। ई-कॉमर्स लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टवॉच की कीमत 2,999 रुपये स्पेशल लॉन्च प्राइस के रूप में होगी और बाद में, कीमत बढ़ने की उम्मीद है। वॉच अमेजन पर 26 नवंबर, सुबह 10 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here