दीपक चाहर और अंबाती रायुडू की चोट पर हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने दिया अपडेट

0
107
155 Views

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 20 रनों से जीत तो दर्ज की, लेकिन दो खिलाड़ियों की फिटनेस ने फैन्स के मन में थोड़ी चिंता बढ़ा दी है। मैच के दौरान टॉप ऑर्डर बल्लेबाज अंबाती रायुडू कोहनी की चोट के चलते रिटायर्ड हर्ट हो गए थे, जबकि गेंदबाजी के दौरान दीपक चाहर मांसपेशियों में खिंचाव से जूझते नजर आए थे। मैच के बाद हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने दोनों खिलाड़ियों की चोट पर अपडेट दिया है। फ्लेमिंग ने कहा कि रायुडू को लेकर अच्छी खबर यह है कि उनकी कोहनी में फ्रैक्चर नहीं है। सीएसके को अपना अगला मैच 24 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ खेलना है। फ्लेमिंग द्वारा दिए गए अपडेट से ऐसा माना जा सकता है कि दोनों अगले मैच में खेलने के लिए फिट होंगे।

रायुडू मैच में चोट लगने के बाद ड्रेसिंग रूम लौट गए थे। उनकी फिटनेस के बारे में फ्लेमिंग ने कहा, ‘रायुडू का एक्स रे ठीक आया है। मामूली खरोंच थी। हमें डर था कि कहीं हड्डी तो नहीं टूटी लेकिन ऐसा नहीं है। दीपक का आकलन सोमवार को किया जाएगा। उम्मीद है कि दोनों फिट होंगे।’ फ्लेमिंग ने युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की तारीफ करते हुए कहा कि उसने दबाव का बखूबी सामना करके शानदार पारी खेली। गायकवाड़ के नॉटआउट 88 रन की मदद से सीएसके ने छह विकेट पर 156 रन बनाए। एक समय पर उसका स्कोर चार विकेट पर 24 रन था लेकिन गायकवाड़ ने पारी को संभाला।

फ्लेमिंग ने मैच के बाद कहा, ‘यह पारी खास थी। बड़े स्कोर वाले मैच में बड़ी पारी खेलना अच्छा होता है, लेकिन इस तरह के मैच में ऐसी पारी खेलकर टीम को मैच में बने रहने का मौका देना और भी खास है।’ उन्होंने कहा, ‘उसने दबाव का बखूबी सामना किया और रनरेट को बढ़ाया। उसकी पारी की बदौलत ही हम दबाव बनाने में कामयाब रहे। उसकी पारी यादगार थी।’ कोच ने कहा, ‘हमने उस पर हमेशा भरोसा किया है। पिछली बार भी कोरोना से उबरने के तुरंत बाद वह टीम में था। शायद जल्दबाजी थी लेकिन यह बताता है कि टीम को उसकी क्षमता पर कितना भरोसा है।’

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here