दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’ न चलने ट्रोल्स ने मनाई खुशी

0
82
117 Views

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ न सिर्फ क्रिटिक्स की तारीफें जीत पाने में नाकाम रही, बल्कि सोशल मीडिया पर भी इसे बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर ‘गहराइयां’ का मीम रिव्यू पहले ही काफी वायरल हो चुका है जिसके बाद अब ट्विटर पर ट्रोल्स ने फिल्म की धज्जियां उड़ाना शुरू कर दिया है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर हैश टैग #BoycottBollywood और #BoycottGehraiyaan ट्रेंड कर रहा है।

ट्विटर पर उड़ीं ‘गहराइयां’ की धज्जियां
इस हैश टैग पर लोग न सिर्फ नेपोटिज्म को बायकॉट कर रहे हैं बल्कि गहराइयां को बकवास फिल्म बताते हुए साउथ की फिल्मों को प्रमोट करने की बातें लिख रहे हैं। अभी तक इस हैश टैग पर ढेरों ट्वीट आ चुके हैं जो दीपिका पादुकोण की फिल्म को सिरे से खारिज कर रहे हैं। मालूम हो कि पिछले दिनों कमाल राशिद खान ने भी ‘गहराइयां’ का रिव्यू करते हुए इस फिल्म को अश्लीलता से भरा बताया था।

दीपिका-सिद्धांत को ट्रोल कर रहे लोग
वहीं कंगना रनौत भी दीपिका पादुकोण को फिल्म के बारे में काफी कुछ निगेटिव लिख चुकी हैं। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी डिलीट कर दी थी। शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का रिव्यू करते हुए ट्विटर पर कुछ लोगों ने कंगना रनौत और सिद्धांत चतुर्वेदी को चरसी बता दिया है तो वहीं कई ने उनकी फिल्म को 5 में से 0.5 स्टार देते हुए उनका मजाक उड़ाया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here