अनन्या पांडे को शकुन बत्रा ने कहा ‘अनप्रोफेशनल’, दीपिका पादुकोण बोलीं- प्रधानमंत्री है, दुनिया चलाती है

0
89
144 Views

दीपिका पादुकोण स्टारर ‘गहराइयां’ 11 फरवरी को रिलीज हो रही है।  मूवी में उनके साथ अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य हैं। फिल्म की कास्ट मूवी के प्रमोशन में लगी है। हाल ही में उन्हें बिग बॉस 15 के फिनाले में देखा गया था। इस बीच एक और मजेदार इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण और डायरेक्टर शकुन बत्रा ने अनन्या पांडे की खिंचाई की। दीपिका पादुकोण ने अनन्या पांडे की एक आदत के चलते उनकी तुलना ‘प्रधानमंत्री’ से की। शकुन ने अनन्या को ‘अनप्रोफेशनल’ कहा, साथ ही बताया कि वह सेट्स पर क्या करती थीं।

फोन पर लगी रहती थीं अनन्या!


दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे की टांग खींची। उनके हर वक्त फोन से चिपके रहने की आदत पर उन्हें ‘प्रधानमंत्री’ कहा। इस पर अनन्या ने बताया कि वह फोन पर काम करती रहती हैं। गहराइयां की कास्ट दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और डायरेक्टर शकुन बत्रा ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत की। उनसे पूछा गया कि उस इंसान का नाम बताएं जो शॉट्स के बीच फोन सबसे ज्यादा यूज करता था। इस पर दीपिका और शकुन दोनों ने अनन्या की तरफ इशारा किया। 


सीन बर्बाद कर देती थीं अनन्या


इस पर अनन्या ने जवाब दिया, मैं अपने फोन पर काम भी करती हूं। इस पर दीपिका बोलीं, पीएम है, दुनिया चलाती है। शकुन ने भी मजाक में कहा, पूरा इंस्टा इन्हीं पर चल रहा है। जब पूछा गया कि उस ऐक्टर का नाम बताइए जो हंस-हंसकर इंटेंस सीन को बर्बाद कर देता था। दीपिका ने अनन्या की तरफ उंगली उठाई। इस पर अनन्या बोलीं, मैं, कब? 

शकुन ने कहा ‘अनप्रोफेशनल


इस पर शकुन ने जवाब दिया, यह बिल्कुल सच है। हम फिल्म का आखिरी सीन शूट कर रहे थे और यह शूट का आखिरी दिन भी था। मैंने इसको सीन के बाद बताया, मैं वाइड शॉट देख रही हूं और तुम हंस रही हो। इस पर अनन्या बोलीं, मैं टेक की वजह से हंस रही थी, मैंने कहा तुम टेक के लिए नहीं हंस सकती क्योंकि यह सीरीयस सीन है।


नसीरुद्दीन ने लिए कम टेक्स


इसके बाद वह जस्टिफाई करने लगी कि नहीं, नहीं मैं ऐक्टिंग कर रही थी। मैंने बोला, झूठ मत बोले। क्योंकि ये टेक पर नहीं बल्कि क्रू की ओर देखकर हंसे जा रही थी। तो यह चल रहा था। बहुत ही अनप्रोफेशनल है। शकुन ने से पूछा गया कि सबसे कम टेक्स किसने लिए तो जवाब दिया, नसीर सर, क्योंकि मैं तीसरे टेक पर डरा था, मैंने दीपिका से कहा कि पूछो कि एक टेक और कर लें? गहराइयां, 11 फरवरी को ऐमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो रही है। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here