The Kashmir Files कि चौथे दिन बंपर कमाई

0
60
98 Views

द कश्मीर फाइल्स दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शंस से ट्रेड ऐनालिसिस्ट तक हैरान हैं। 11 मार्च को रिलीज हुई फिल्म सुपरहिट हो चुकी है और जल्दी ही ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने सोमवार को 15.05 करोड़ का बिजनस किया। इसका टोटल बिजनस 4 दिनों में 50 करोड़ रुपये के करीब पहुंच चुका है। सबसे इंट्रेस्टिंग बात ये है कि फिल्म के प्रमोशन में ज्यादा तामझाम नहीं किया गया है। माउथ पब्लिसिटी और सोशल मीडिया डिसकशन के बाद थिएटर्स में लोगों की भीड़ जुट रही है। 

50 करोड़ मार्क छूने वाली है TKF


मूवी क्रिटिक और बिजनस ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट  किया है, जहां ज्यादातर फिल्में सोमवार को क्रैश कर जाती हैं या इनमें गिरावट दिखती है, द कश्मीर फाइल्स एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है। सोमवार और रविवार बराबर ही रहे। द कश्मीर फाइल्स जबरदस्त हिट हो चुकी है और यह ब्लॉकबस्टर होती दिख रही है। शुक्रवार को 3.55 करोड़, शनिवार को 8.50 करोड़, रविवार को 15.10 करोड़ और सोमवार को 15.05 करोड़। टोटल 42.20 करोड़।  

पुष्पा और उरी को कड़ी टक्कर

बता दें कि पहले मंडे फिल्म उरी का कलेक्शन 10.25 करोड़ रुपये था। वहीं 4 दिन में फिल्म का कलेक्शन 45.75 करोड़ पहुंचा था। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुष्पा के हिंदी वर्जन ने पहले 3 दिनों में 12 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 


जल्द हो सकती है 100 करोड़ क्लब में एंट्री


द कश्मीर फाइल्स बीते साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्मों की तुलना में काफी कम बजट में बनी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 20 करोड़ था और इसके प्रमोशन और स्क्रीनिंग में भी खास खर्च नहीं हुआ। फिल्म देखने के लिए लोगों को टिकट नहीं मिल पा रहे और थिएटर्स हाउसफुल हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि मंगलवार को कलेक्शंस में और बढ़त देखी जा सकती है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द 100 करोड़ क्लब में शामिल हो  जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here