द कश्मीर फाइल्स हर दिन के साथ नया रिकॉर्ड बना रही

0
46
83 Views

द कश्मीर फाइल्स हर दिन के साथ नया रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म ने दूसरे वीक के कलेक्शन में Spider-Man: No Way Home, सूर्यवंशी और 83 जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। मार्जिन भी छोटा-मोटा नहीं काफी तगड़ा है। फिल्म देखने के लिए तगड़ी भीड़ जुट रही है और बच्चन पांडे को भी इसका नुकसान झेलना पड़ रहा है। द कश्मीर फाइल्स ने अब तक 180 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। पेंडेमिक के बाद यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हो चुकी है। अब जल्द ही इसके 200 करोड़ क्लब में पहुंचने की उम्मीद है। पुष्पा की तरह द कश्मीर फाइल्स भी माउथ पब्लिसिटी से लोगों के बीच पहुंच रही है।

कोरोना के बाद दूसरे वीक बंपर कमाई


द कश्मीर फाइल्स का दबदबा रिलीज के दूसरे वीक भी कायम है। फिल्म 11 मार्च को रिलीज हुई थी। कोरोना ने बाद रिलीज हुई फिल्म स्पाइडर मैन, सूर्यवंशी और 83 को पहले ही वीक में पीछे छोड़ दिया था। फिल्म बिजनस ऐनालिसिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है, द कश्मीर फाइल्स सनसनी बन गई है…पोस्ट पेंडेमिक एरा में दूसरा वीक सबसे ज्यादा अच्छा गया। फिल्म ने सूर्यवंशी, 83 औऱ हॉलीवुड की स्पाइडर मैन को तगड़े मार्जिन से (दूसरे वीक में) पीछे छोड़ दिया है। शुक्रवार को 19.15 करोड़, शनिवार को 24.80 करोड़, रविवार को 26.20 करोड़, सोमवार को 12.40 करोड़ रुपये के साथ टोटल 179.85 करोड़ रुपये की कमाई हो चुकी है।

बच्चन पांडे को हुआ नुकसान


कोरोना के बाद जब थिएटर्स खुले तो स्पाइर मैन ने भारत में सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। यह हॉलीवुड की तीसरी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, जिसमें Avengers: Endgame और  Avengers Infinity War पहले दो नंबरों पर थीं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, स्पाइडर मैन (इंग्लिश) ने दूसरे वीक में 41 रुपये कमाए थे, सूर्यवंशी ने 46 करोड़ और 83 ने 26 करोड़। द कश्मीर फाइल्स का दूसरे वीक का कलेक्शन 70 करोड़ रुपये है। द कश्मीर फाइल्स के क्रेज से अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे भी प्रभावित हुई है। फिल्म ने होली के पहले वीकेंड में 37 करोड़ रुपये की कमाई की।  

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here