नये ज़ेफिरस जी14 के साथ धूम मचाने के लिए आसुस आरओजी पूरी तरह तैयार

0
624
729 Views

नये रीज़ेन ™ 4000 सीरीज मोबाइल प्रोसेसर के साथ आसुस एएमडी पोर्टफोलियो को मजबूती मिली~

अगस्त2020: प्रमुख ताइवानी टेक कंपनी, आसुस रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) ने आज ‘स्टेट-ऑफ-द-आर्ट’ उत्‍पाद, जेफिरस जी14 को लॉन्च करके एक उत्‍कृष्‍ट गेमिंग अनुभव देने वाली सोच को मजबूती प्रदान की है। आसुस आरओजी का प्रमुख उत्पाद नया एएमडी रिज़ेन™ 9 4900 एचएस प्रोसेसर के साथ 8 कोर तक और 16 थ्रेड्स तक का पावर पैक परफॉर्मेंस देता है। इसमें स्वनिर्धारित इंटेलिजेंट कूलिंग सिस्टम है, जिसमें यूजर्स को लुभाने वाला एनवीआईडीआईए का आरटीएक्‍स 2060 मैक्‍सक्‍यू जीपीयू तक और यूएचडी रेजोल्यूशन पैनटोन सत्‍यापित 100% एसआरजीबीकलर सटीक डिसप्‍ले तक शामिल है। आसुस इंडिया ने ज़ेनबुक 14, वीवोबुक एस एस14, वीवोबुक अल्‍ट्रा के15, वीवोबुक अल्‍ट्रा 14/15, वीवोबुक फ्लिप14 और ज़ेफिरस जी15 को शामिल करके एएमडी पोर्टफोलियो को भी बढ़ाया है।

नये उत्‍पाद के लॉन्च के अवसर पर, अर्नाल्‍ड सुबिज़नेस हेडकंज्यूमर एंड गेमिंग पीसीसिस्टम बिज़नेस ग्रुपआसुस इंडिया ने बताया कि ज़ेफिरस जी14 वास्तव में आसुस का आकर्षक तकनीकी और डिज़ाइन आधारित उत्‍कृरूट रचना है। इस तरह के शक्तिशाली एएमडी रीज़ेन 4000 सीरीज एचएस प्रोसेसर के साथ 14-इंच फॉर्म फैक्टर में गेमिंग लैपटॉप के लिए पहली बार हमारा मुख्य फोकस पतला और हल्का होना है, जो गेमर्स और कन्‍टेंट बनाने वालों के लिए बेजोड़ परफॉरमेंस प्रदान करेगा। नई एएमडी रीज़ेन 4000 सीरीज एचएस प्रोसेसर आसुस और एएमडी के बीच ठोस सहयोग का एक बेहतरीन उदाहरण हैं जो उच्चतर प्रदर्शन देते हैं और हमारे ग्राहकों को असाधारण क्षमताएं प्रदान करते हैं। हम काम और जीवन के अनुभवों को बढ़ाने वाले ‘इंटेलिजेंट एज सॉल्यूशंस’ देने के उद्देश्य से, पतले और हल्के कंज्‍यूमर नोटबुक के साथ अपने एएमडी पोर्टफोलियो का निर्माण भी कर रहे हैं। हमें भरोसा है कि जेफिरस जी14 और शेष एएमडी रेंज भारतीय लोगों में काफी लोकप्रिय होगी।

श्री विनय सिन्हामैनेजिंग डायरेक्‍टर-सेल्सएएमडी इंडिया ने कहा कि एएमडी और आसुस दोनों में गेमिंग को लेकर समान उत्‍साह हैं और ये सभी के लिए हायर परफॉरमेंस वाली कंप्यूटिंग ला रहे हैं। हम आरओजी ज़ेफिरस जी14 के लॉन्च के साथ, जिसमें हमारा नया रीज़ेन™ 9 4900एचएस मोबाइल प्रोसेसर और हमारे नवीनतम प्रोसेसर द्वारा संचालित वीवोबुक पोर्टफोलियो का विस्तार शामिल है, अपने रिश्ते को मजबूती प्रदान करने को लेकर उत्साहित हैं। हमारी 7 एनएम प्रोसेस टेक्‍नोलॉजी और ज़ेन 2 कोर आर्किटेक्चर 8 कोर और 16 थ्रेड तक हैंजो जी14 को बिना रुकावट के गेमिंगकन्‍टेंट क्रिएशन और अन्य प्रचलित वर्कलोड के लिए अत्यंत शक्तिशाली मशीन बनाते हैं।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here